बदमाशों के खिलाफ पुलिस का ये अभियान, 75 संदिग्ध लोगों से की जा रही पूछताछ | Police campaign against miscreants, questioning being made from 75 suspected people

बदमाशों के खिलाफ पुलिस का ये अभियान, 75 संदिग्ध लोगों से की जा रही पूछताछ

बदमाशों के खिलाफ पुलिस का ये अभियान, 75 संदिग्ध लोगों से की जा रही पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 1, 2019/4:13 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में गैंगवार की आशंका के चलते पुलिस ने गैंगस्टर और ग्रुपबाजी करने वाले गुंडा बदमाशों के खिलाफ ‘ऑपरेशन थंडर’ अभियान की शुरूआत की। दो दिन चलने वाले इस अभियान के पहले दिन करीब 93 बदमाशों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामले दर्ज कर जेल भेजा गया।

ये भी पढ़ें: कई जिलों में झमाझम बारिश, 4 घंटे तक प्रशासनिक अमले के रेस्क्यू ऑपरेशन से बची 7 मजदूरों की 

बता दे कि शहर के सभी थानों में ये अभियान चलाकर 69 आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं, 14 आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और 9 आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है साथ ही 75 संदिग्ध लोगों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि राजधानी रायपुर में बीते 2 दिनों में हुई तीन बड़ी चाकूबाजी की वारदात के बाद शहर के थानों में ये अभियान चलाया था।

ये भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रा 2019: आज से शुरू हुआ बाबा बर्फानी के दर्शन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

लेकिन इस अभियान में ऐसा कोई भी शातिर बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया जो तीनों वारदात समेत कोई संगीन अपराध के बाद फरार चल रहा हो। बताया जा रहा है कि शहर के अलग-अलग इलाकों में गांजे की बिक्री के चलते वर्चस्व जमाने को लेकर छोटे-छोटे गैंगवार चल रहे हैं। शहर के नेहरूनगर, घड़ी चौक और राजातालाब, टाटीबंध समेत कई इलाकों में गांजा और नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।