परिणाम घोषित ना होने पर परिजनों सहित जुटे पुलिस अभ्यर्थी, सरकार से की जल्द रिजल्ट घोषित करने की मांग | Police candidates, including relatives, performed the protest if the results were not announced

परिणाम घोषित ना होने पर परिजनों सहित जुटे पुलिस अभ्यर्थी, सरकार से की जल्द रिजल्ट घोषित करने की मांग

परिणाम घोषित ना होने पर परिजनों सहित जुटे पुलिस अभ्यर्थी, सरकार से की जल्द रिजल्ट घोषित करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 17, 2019/11:37 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश में पुलिस अभ्यर्थी बुधवार को परिजनों सहित राजधानी रायपुर के धरना स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। बड़ी तादाद में जुटे प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । प्रदर्शन की जानकारी एसपी को पहले ही मिल गई थी, जिसे देखते हुए धरना स्थल के आसपास के क्षेत्र में चौथी बटालियन का सशत्र बल तैनात कर दिया गया था। सुरक्षा के लिए 190 पुलिस बल भी तैनात किया गया था।

ये भी पढ़ें- गुरू प्रकाश मुनि का धरना समाप्त, सीएम बघेल की माता के दशगात्र कार्य…

बता दें कि रिजल्ट जारी होने में हो रही देरी को लेकर पुलिस अभ्यर्थियों का प्रदर्शन लगातार उग्र होता जा रहा है। सरकार द्वारा आश्वासन के बाद भी नतीजे न आने पर अभ्यर्थी और उनके परिजन अब आंदोलने पर उतारु हो गए हैं। यहां जुटे प्रदर्शनकारियों ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल अभ्यर्थियों को समझाइश दी।

ये भी पढ़ें- अंडे का विरोध, प्रकाश मुनि का धरना जारी, कहा- सरकार जब तक फैसला नही…

बता दें कि पुलिस आरक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा 30 सितंबर 2018 को संपन्न हुई थी । जिसका परिणाम तकरीबन 10 महीने बीत जाने के बाद भी घोषित नहीं किया गया है। अभ्यर्थियों ने सरकार से जल्द से जल्द रिजल्ट घोषित करने की मांग की है ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BuKMKoL6C5s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>