पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 30 हजार का इनामी परमाल सिंह तोमर गिरफ्तार, दो अन्य साथी फरार | Police Caught 30 thousand Prized Criminal after Encounter

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 30 हजार का इनामी परमाल सिंह तोमर गिरफ्तार, दो अन्य साथी फरार

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 30 हजार का इनामी परमाल सिंह तोमर गिरफ्तार, दो अन्य साथी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : December 1, 2019/1:59 am IST

ग्वालियर: शहर के जलालपुर रोड में शनिवार देर शाम 30 हजार रुपए के इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने इनमी को धर दबोचा है। वहीं, उसके दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए। आरोपी के पास से पुलिस ने दो पिस्टल बरामद किया है। साथ ही फरार बदमाशों की तलाश जारी है। बता दे कि शहर में पिछले दिनों हुए बहुचर्चित पंकज सिकरवार हत्याकांड का मुख्य आरोपी है, जो लंबे समय से फरार था।

Read More: प्याज के बाद अब रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि, जानिए अब कितने में मिलेगा एक सिलेंडर

दरसअल क्राइम ब्रांच को एक दिन पहले सूचना मिली थी कि तीस हजार रुपए का इनामी बदमाश परमाल सिंह तोमर अपने साथियों से मिलने शहर में आया हुआ है। सूचना की पड़ताल से पता चला कि परमाल सिंह तोमर अपने दो अन्य दो साथियों के साथ जलालपुर रोड से निकलने वाला है। इसी दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने जलालपुर रोड पर घेर लिया। पुलिस को देखते ही परमाल के साथियों ने बाइक मौके पर छोड़ फायरिंग करते हुए खेत की ओर भागने लगे। जवाब में पुलिस ने भी फायारिंग की और इनामी बदमाश परमाल को धर दबोचा। मुठभेड़ के दौरार परमाल ​सिंह घालल हो गया, उसके पैर में दो गोलियां लगी है। घायल परमाल को उपचार के लिए जयरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी ने घोषित किया नाम, दावेदारों में अंसतोष

बता दें कि डिस्क कारोबार को लेकर पंकज सिकरवार और परमाल सिंह तोमर में विवाद चला रहा था। इसके बाद परमाल सिंह तोमर ने कांच मिल के रहने वाले कल्ली तोमर की हत्या कर दी थी और तभी से इन दोनों गैंगस्टरो में हत्या का सिलसिला जारी रहा पंकज सिकरवार का नाम अभिषेक तोमर की हत्या में 22 फरवरी 2018 को सामने आया था। इसके बाद परमाल सिंह तोमर ने पंकज सिकरवार की 10 जुलाई 2019 को डीडी नगर में हत्या करा दी थी और उसके बाद से वह फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने इनाम घोषित कर उसकी तलाश कर रही थी।

Read More: खत्म हुआ अन्नदाताओं का इंतजार, आज से पूरे प्रदेश में होगी धान खरीदी

 

 
Flowers