जेल ब्रेक मामले में पुलिस का दावा, आज शाम तक पकड़े जाएंगे चारों कैदी | Police claim in jail break case will be held till today evening

जेल ब्रेक मामले में पुलिस का दावा, आज शाम तक पकड़े जाएंगे चारों कैदी

जेल ब्रेक मामले में पुलिस का दावा, आज शाम तक पकड़े जाएंगे चारों कैदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 24, 2019/2:36 am IST

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में रविवार को कनावटी जेल से कैदियों के फरार होने का मामले में नीमच पुलिस का दावा किया है कि सोमवार की शाम तक सभी 4 फरार कैदी पकड़े जाएंगे। पुलिस का कहना है कि फरार कैदियों से जुड़े कुछ पुख्ता जानकारी मिली है, जिससे उन्हें पकड़ने मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें: वादे पूरे करने को लेकर पीएम मोदी ने बनाई एक समिति, 15 दिन में सौंपनी होगी रिपोर्ट

मामले में रविवार को कनावटी जेल से कैदियों के फरार होने का मामले में DG जेल सजंय चौधरी ने एक मुख्य प्रहरी बालमुकुंद और तीन प्रहरी बिजेंद्र, ईश्वर और पंक्ति को निलंबित कर दिया है। वहीं वहीं पू्र्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा है कि नशे और बलात्कार के आरोपी जेल से फरार हो रहे हैं, शिवराज सिंह ने कहा कि वैसे भी प्रदेश में अपराधी नहीं पकड़े जा रहे है, और जो पकड़े गए थे वे अब भाग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पुलिस ने दोनों बेटियों को उनके परिजन को सौंपा, मां की डांट से नाराज होकर पहुंच गई थी भिंड

बता दे कि रविवार को कनावटी जेल से दुष्कर्म के आरोप में 10 साल की सजा काट रहे 4 कैदी फरार फरार हो गए हैं। कयास लगाए जा रहे है कि फरार कैदी योजनाबद्ध तरीके से पूरी प्लानिंग बनाकर घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि कैदियों ने जेल की दीवार पर रस्सी बांधकर पार किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/fYUQWKqUSCI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers