थाना प्रभारियों का तबादला आदेश जारी, SP ने राज्य के सीमावर्ती इलाकों के थानों का किया निरीक्षण | Police Department Issued Transfer Order of TI Today

थाना प्रभारियों का तबादला आदेश जारी, SP ने राज्य के सीमावर्ती इलाकों के थानों का किया निरीक्षण

थाना प्रभारियों का तबादला आदेश जारी, SP ने राज्य के सीमावर्ती इलाकों के थानों का किया निरीक्षण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 7, 2020/12:35 pm IST

केशकाल: छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के द्वारा कई जिलों में नए पुलिस अधीक्षक का पद स्थापना किया गया। कोंडागांव के नए पुलिस अधीक्षक बालाजी राव सोमावार ने पदभार ग्रहण करते ही कोंडागांव जिला के अंतर्गत आने वाले सभी थानों में नए निरीक्षक का तबादला आदेश जारी कर दिया।

Read More: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने किया उचित मूल्य की दुकानों का औचक निरीक्षण, खाद्यान्न वितरण का लिया जायजा

इन पुलिस निरीक्षकों का हुआ तबादला
इनमें देवेंद्र दर्रो निरीक्षक को केशकाल थाना प्रभारी, भापेंद्र साहू निरीक्षक को विश्रामपुरी थाना प्रभारी, भीमसेन यादव निरीक्षक कैंप प्रभारी हड़ेली, रमेश शोरी निरीक्षक धनोरा प्रभारी, ओमकार दिवान निरीक्षक ईरागांव प्रभारी, रविशंकर ध्रुव निरीक्षक बयानार प्रभारी, प्रमोद कतलम उपनिरीक्षक को बाँसकोट चौकी प्रभारी बनाया गया।

Read More: जिला प्रशासन ने की ‘डोनेशन ऑन व्हील्स’ की शुरुआत, घर बैठे ही फोन से कर सकते हैं जरूरतमंदों की मदद

कोंडागांव पुलिस अधीक्षक बालाजी राव के द्वारा तबादला आदेश उपरांत जिले के सीमावर्ती राज्य के थाना विश्रामपुरी, बासकोट और मकड़ी थाना क्षेत्र का निरीक्षण किया गया व थाना प्रभारी से किस प्रकार से सुरक्षा व्यवस्था किया जा रहा है इसके बारे में विस्तृत जानकारी लिए साथ ही सभी सीमावर्ती क्षेत्रों में पहुंच चेक पोस्ट में लगे सिपाहियों से भी मुलाकात किया।

Read More: ट्रंप ने कहा भारत नही करता दवा की सप्लाई, तो हम भी करते जवाबी कार्रवाई

सीमावर्ती राज्य में पुलिस की 24 घंटा पहरेदारी, लॉकडाउन का कड़ाई से पालन
पुलिस अधीक्षक बालाजी राव से चर्चा करने पर बताया कि जिस प्रकार पूरे देश में तेजी से कोरोना वायरस बढ़ रहा है। लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा पूरे राज्य में कड़ाई से लॉकडाउन का पालन करने के चलते यहां पर कोरोना वायरस में काफी रोकथाम किया गया जिसके परिणाम स्वरूप 10 लोग पॉजिटिव पाया गया था जिनमें 9 लोग अब तक ठीक हो गए हैं। कोंडागांव जिला के सीमावर्ती उड़ीसा राज्य होने के कारण अंतर्राज्यीय मार्ग को पूर्ण बंद किया गया है व 24 घंटा पुलिस के द्वारा पहरा दिया जा रहा है। साथ ही जिले के सभी थानों में चेकपोस्ट लगाकर वाहनों का बारीकी से चेकिंग भी किया जा रहा है इसके अलावा लोगों को बार-बार अपील भी किया जा रहा है कि घर में रहकर ही कोरोना वायरस को मात दिया जा सकता है जिसके चलते राज्य सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करना अनिवार्य बताया।

Read More: कोरोना वायरस: पाकिस्तान ने जसप्रीत बुमराह की ऐसी ली ‘मदद’, जानें ये अनोखा अंदाज