पुलिस ने शहर में तैनात किए ड्रोन, लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं | Police deployed drones in the city, lock down violators are not good

पुलिस ने शहर में तैनात किए ड्रोन, लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं

पुलिस ने शहर में तैनात किए ड्रोन, लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 29, 2020/12:00 pm IST

पन्ना। देश में महामारी तेजी से बढ़ती जा रही है कोरोना का यह प्रकार अब विकराल रूप धारण कर रहा है ऐसे में पन्ना को इस भयानक बीमारी से बचाने के लिए पुलिस तीसरी आंख से डंडा चलाने की तैयारी कर ली है और आज पुलिस के पास यह तीसरी आंख मौजूद भी हो गई।

ये भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ शासन ने जरूरतमंद श्रमिकों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर.. देखिए

पन्ना के एसपी मयंक अवस्थी जो स्वयं ड्रोन के माध्यम से पन्ना शहर में लॉक डाउन के उल्लंघन करने वाले लोगों की निगरानी कर रहे हैं और उन्होंने अपने पुलिस अमले को शक्ति रखने के आदेश दिए हैं क्योंकि लोग लॉकडाउन के बावजूद अनावश्यक लोग भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं और जब पुलिस पहुंचती है तो भाग जाते हैं ऐसी स्थिति में पुलिस इस ड्रोन से नियम तोड़ने वालों पर कार्यवाही करेगी।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश: लॉकडाउन में घर बैठे जमा करें बिजली बिल, कंपनी दे रही है…

एसपी ने स्पष्ट निर्देश दिया कि जो भी लॉक डाउन का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ f.i.r. की जाएगी। पन्ना में अब तक कोरोना का कोई मरीज नहीं मिला, यह एक अच्छे संकेत हैं पर जिस तरीके से काम की तलाश में गए लोग पन्ना लौट रहे हैं और सरकार के आदेशों का उल्लंघन कर लॉक डाउन तोड़ रहे हैं ऐसे में कब यह बीमारी लोगों तक पहुंच जाए कहा नहीं जा सकता, जिसे देखते हुए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के तमाम प्रयासों के साथ एसपी ने अब अपनी तीसरी आंख खोल दी है।

ये भी पढ़ें: चिकन एवं अंडा को आवश्यक वस्तुओं में शामिल करने की मांग, पोल्ट्री फॉ…

 
Flowers