हनी ट्रैप मामले में जांच अधिकारियों ने किया बड़ा खुलासा, मोनिका के फ्लैट में पहुंचने के बाद खुला राज | Police Disclosure on Honey trap case

हनी ट्रैप मामले में जांच अधिकारियों ने किया बड़ा खुलासा, मोनिका के फ्लैट में पहुंचने के बाद खुला राज

हनी ट्रैप मामले में जांच अधिकारियों ने किया बड़ा खुलासा, मोनिका के फ्लैट में पहुंचने के बाद खुला राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 23, 2019/4:58 pm IST

भोपाल: हनी ट्रैप मामले में जांच अधिकारियों ने बड़ा खुलासा किया है। जांच अधिकारी शशिकांत चैरसिया ने सोमवार को आरोपी मोनिका को लेकर उसके फ्लैट पहुंची। फ्लैट की तलाशी लेने के बाद जांच अधिकारियों ने बताया कि मोनिका को भोपाल लेकर आई पुलिस के अनुसार आरती दयाल ने मोनिका को लोगों से संबंध बनाने के लिए रिझाया था। मोनिका ने कहा था कि लोगों के साथ उठने-बैठने और रिलेशन बनाने से उसे पैसों के साथ नौकरी मिलेगी। आरती दयाल की बातों में मोनिका ने हामी भर दी और इस गोरखधंधे में उतर गई। बताया जा रहा है कि भोपाल के बाद पुलिस मोनिका को लेकर राजगढ़ भी जाएगी।

Read More: हनी ट्रैप मामले में कैलाश विजयर्गीय का बड़ा बयान, कहा- कुछ लोगों का नाम मेरे पास भी है, लेकिन…

वहीं, दूसरी ओर कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ये मामला मध्यप्रदेश की राजनीति पर काला दाग है। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Read More: पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी के खिलाफ दंतेवाड़ा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने की शिकायत, जानिए क्या है मामला?

दिग्विजय सिंह द्वारा भाजपा नेताओं के इस मामले में संलिप्त होने के बयान पर उन्होंने कहा कि इशारों में कोई भी किसी का नाम ले सकता है। मेरे पास भी कुछ नाम हैे, लेकिन जब तक जांच पूरी ना हो जाए नाम लेना गलत है। मेरे पास भी कुछ पत्रकारों के नाम आए हैं जो हनी ट्रैप में मध्यस्थता कराते थे। लेकिन में आरोप नहीं लगा रहा हूं।

Read More: JCCJ ने चित्रकोट ​उप चुनाव के लिए किया उम्मीदवार का ऐलान, बोमड़ा मंडावी को उतारा चुनावी मैदान में

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oJusEBUUmDE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>