नदी, नालों और कुएं पर गोता लगवा रही पुलिस, 4 साल की मासूम की तलाश में सर्चिंग तेज | Police dive on the river, drains and wells, searching fast in search of 4 year old innocent

नदी, नालों और कुएं पर गोता लगवा रही पुलिस, 4 साल की मासूम की तलाश में सर्चिंग तेज

नदी, नालों और कुएं पर गोता लगवा रही पुलिस, 4 साल की मासूम की तलाश में सर्चिंग तेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 26, 2020/6:24 am IST

जशपुर, छत्तीसगढ़। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू की फटकार के बाद जशपुर पुलिस लापता मासूम रूचिका की तलाश तेज कर दी है। 4 साल की रुचिका के खोज में पुलिस आसपास के सभी नदी-नालों और कुएं में गोता लगवा रही है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बच्ची की तलाश में लोगों से पूछताछ भी कर रही है। 

पढ़ें- धमतरी में रेत माफिया की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, जिला पंचायत सदस.

आपको बता दें पत्थलगांव के महादेवटिकरा मोहल्ले से 4 सास की मासूम बच्ची बुधवार शाम से लापता है। परिजनों के मुताबिक बच्ची शाम को घर के पास ही खेल रही थी।

पढ़ें- सरकार के आदेश के बाद भी आज से नहीं चलेंगी बस, 2 बजे परिवहन मंत्री व…

शाम ढलने के बाद काफी देर तक जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने आसपास खोजबीन भी की लेकिन जब मासूम का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। घर के पास ही शराब की दुकान होने से परिजनों को बच्ची के साथ अन्होनी की आशंका सता रही है।

पढ़ें- ‘गलवान के बलवान’ को सलाम, घड़ी चौक में सुबह 11 बजे शहीदों को श्रद्ध…

बुधवार से लापता बच्ची का अब तक कोई सुराग नहीं चल पाने पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जशपुर एसपी को फटकार लगाकार बच्ची की जल्द से जल्द तलाश करने को कहा है। गृह मंत्री ने कहा है कि जरुरत हो तो रायपुर से स्पेशल टीम भी भेज दिया जाएगा।

 

 

 
Flowers