ऐसा क्या हुआ कि प्रेमी युगल पहुंच गए थाने, पुलिस को आधी रात को करानी पड़ी शादी

Reported By: Amit Khare, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 May 2019 11:26 PM, Updated On 24 May 2019 11:26 PM

पन्ना: अभी तक आपने लोगों को कोर्ट मैरिज और मंदिरों में शादी करते देखा और सुना होगा, लेकिन पन्ना के अजयगढ़ थाना अंतर्गत आने वाली हनुमतपुर चौकी में एक अनोखा विवाह देखने को मिला। अजयगढ़ थाने में आधी रात 2 प्रेमी जोड़ों का एक ऐसा मामला थाने पहुंचा, जिसे जानकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस को आधी रात को ही प्रेमी युगल को शादी करानी पड़ी। अपनी शादी के बंधन में बधने के बाद प्रेमी सोनू व इमरत भी खुश नजर आए।

Read More: 197 सांसदों ने 2019 में भी बरकरार रखी जीत, दोबारा चुने गए भाजपा के 145 एमपी

मिली जानकारी के अनुसार सोनू कोंदर और इमरत कोंदर के बीच लगभग 3 साल से प्रेम प्रसंग चलता था। दोनों प्रेमी युगल ने एक-दूजे का होने की ठान ली थी, लेकिन परिजन प्रेमी युगल नाबालिग होने के वजह से शादी के लिए राजी नही थे। प्रेमी सोनू और इमरत जैसे ही बालिग हुए सारी सरहदों को पारकर शादी करने पुलिस की शरण में पहुंच गए।

Read More: भूपेश ने रमन पर किया पलटवार, कहा- उन्हें बेटे-दामाद की चिंता ज्यादा

इमरती कोंदर (दुल्हन) ने बताया कि थाने पहुचने के बाद दोनों ही प्रेमियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस के द्वारा दोनों के ही परिजनों को थाने बुलाया और समझाइस दी गई। एक ही समाज का होने की वजह से अंततः परिजन भी राजी हो गए।

Read More: ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने की इस्तीफे की घोषणा, ऐलान करते सदन में हुईं भावुक

सोनू कोंदर (दूल्हा) ने बताया कि प्रेम के आगे पुलिस भी लाचार हो गई और पुलिस ने दोनों के परिवार वालो को बुलाकर समझाकर पास के मंदिर में आधी रात को ही दोनों प्रेमियो की शादी करा दी। दोनों की इस अनोखे प्यार ने दहेज व अमीरी-गरीबी को दरकिनार करते हुए विवाह के बंधन में बंधकर समाज मे एक बड़ी मिशाल कायम की। वहीं, स्थानीय पुलिस ने भी इस अनोखी शादी को कराकर समाज मे अच्छा संदेश देने का काम किया है।

Web Title : Police espouse couple for wedding at midnight in Panna

जरूर देखिये