हनी ट्रैप मामले में सामने आई पुलिस की बड़ी लापरवाही, हिरासत में रातभर वाट्सएप पर चैटिंग करती रही युवती | Police exposed in honey trap case

हनी ट्रैप मामले में सामने आई पुलिस की बड़ी लापरवाही, हिरासत में रातभर वाट्सएप पर चैटिंग करती रही युवती

हनी ट्रैप मामले में सामने आई पुलिस की बड़ी लापरवाही, हिरासत में रातभर वाट्सएप पर चैटिंग करती रही युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 20, 2019/12:06 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में हड़कंप मचाने वाले हनी ट्रैप मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाह सामने आई है। खबर है कि पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद हनी ट्रैप मामले की सरगना श्वेता जैन व्हाट्सएप पर ऑनलाइन रही। बताया जा रहा है कि श्वेता जैन पुलिस हिरासत में सुबह 6 बजे तक व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रही थी। बता दें कि श्वेता जैन को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया था और गुरुवार को रातभर पुलिस हिरासत में रही, घटना इसी दौरान की बताई जा रही है।

Read More: यहां कैब ड्राइवर कॉन्डम रखकर चलते हैं, न रखने पर कटता है चालान..जानिए क्या है वजह !

वहीं, दूसरी ओर हनी ट्रेप मामले में भाजपा विधायक मोहन यादव ने कहा है कि कांग्रेस सरकार बड़े चेहरों को बचाना चाहती है। उन्होने कहा कि सरकार में दम है तो नामों का खुलासा करे। विधायक ने कहा कि आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया लेकिन किसी बड़े चेहरे की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई। इसके साथ ही उन्होने मामले में सीबीआई जांच की मांग की।

Read More: वायरल वीडियो : जब नगरपालिका अध्यक्ष ने खोया आपा, परिषद की बैठक में अपनी ही पार्टी के पार्षद पर भड़के

बता दें कि इस मामले में गिरफ्तार युवतियों ने बताया कि एक पूर्व सांसद को ब्लैकमेल कर 2 करोड़ रूपए वसूल चुकी है। वहीं एक पूर्व मंत्री से हर माह मोटी रकम आने की बात भी सामने आई है। कई अफसरों को इन्होंने ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूल चुकी हैं। गैंग की सरगना श्वेता के मोबाइल में अफसरों से लेकर कई हाई प्रोफाइल लोगों के नंबर मिले हैं। वहीं मोबाइल में मौजूद वीडियो की जांच की जा रही है।

Read More: अंतागढ़ टेपकांड मामले में SIT को लगा झटका, खारिज हुई वाइस सैंपल के लिए लगाई गई याचिका

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uS8A9z_tWBg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>