मृतक के परिजनों पर पुलिस ने चलाई लाठी, अस्पताल में हुई मौत के बाद परिजनों ने किया था चक्काजाम | Police fired on the relatives of died

मृतक के परिजनों पर पुलिस ने चलाई लाठी, अस्पताल में हुई मौत के बाद परिजनों ने किया था चक्काजाम

मृतक के परिजनों पर पुलिस ने चलाई लाठी, अस्पताल में हुई मौत के बाद परिजनों ने किया था चक्काजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 20, 2019/8:30 am IST

श्योपुर। श्योपुर में मृतक के परिजनों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया है। वहीं जवाब में परिजनों ने भी पुलिस टीम पर प​थराव कर दिया। इसके बाद हालात नियंत्रण से बाहर हो गए हैं। पुलिस ने लाठीचार्ज कर वहां पर लगे जाम को हटाया है। और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

read more: #मी टू कैंपेन : महिला ने लगाया इस पूर्व कांग्रेस नेता पर रेप का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

मामला श्योपुर जिला अस्पताल है, जहां अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी इसके बाद से ही मृतक के परिजन अस्पताल में हंगामा कर रहे थे, परिजनों ने डॉक्टर पर ठीक से इलाज नही करने का आरोप लगाया था और पुलिस से डॉक्टरों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे। यह सिलसिला आज सुबह से ही जारी था।

read more: रमेश बैस बने त्रिपुरा के राज्यपाल, मध्यप्रदेश की कमान लालजी टंडन को, आनंदी बेन को भेजा गया यूपी

मृतक के परिजनों की डॉक्टर के साथ भी हाथापाई हुई थी। वहीं गुस्साएं परिजनों ने चक्काजाम कर दिया था। स्थिति को न संभलते देख कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फिर चक्काजाम हटाने के लिए लाठी चार्ज कर दिया, इस दौरान मृतक के परिजनों पर भी लाठियां भाजी गई। फिलहाल चक्काजाम को हटा दिया गया है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/d04AdzP0OwE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers