पुलिस भी रह गई दंग, जब विधायक के घर छापेमार कार्रवाई के दौरान मिला AK47 और जिंदा कारतूस

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Aug 2019 09:13 PM, Updated On 16 Aug 2019 09:13 PM

मोकापा: बिहार के मोकापा से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल इलाके के विधायक अनंत सिंह के घर पर पुलिस ने दबिश दी है। इस दौरान विधायक के घर से एके47 रायफल और 26 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर से हथियारों की तस्करी किए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद पूलिस और एटीएस की टीम ने अनंत सिंह के घर दबिश दी। पुलिस की कार्रवाई लगभग 7 घंटे चली।

Read More: सांसद संतोष पांडेय ने आबकारी विभाग की कस्टडी में मृत मिले बैगा आदिवासी के परिजनों से की मुलाकात, कही ये बात...

मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस को अनंत सिंह के घर से हथियारों की तस्करी किए जाने की जानकारी मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस और एटीएस की टीम ने अल सुबह चार बजे विधायक अनंत सिंह के घर पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस की टीम ने मकान के खपरैल हिस्से से एके-47 राइफल, पांच राउंड गोलियां, दो ग्रेनेड व 21 राउंड कारतूस और मैगजीन बरामद किए।

Read More: मस्जिद में हुआ बड़ा धमाका, 5 लोगों की मौत 15 घायल

बता दें कि अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी लोकसभा का चुनाव मुंगेर से लड़ी थीं। लेकिन जेडीयू से उम्मीदवार ललन सिंह ने जीत हासिल की। चुनाव के प्रचार के दौरान अनंत सिंह ने अपनी पत्नी नीलम देवी को कांग्रेस के टिकट से मैदान में उतारने का प्रयास भी किया था लेकिन वो टिकट हासिल नहीं कर पाए। चुनाव से पहले अनंत सिंह और ललन सिंह के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी सामने आए थे।

Read More: यूएन की अहम बैठक से पहले पाकिस्तान को एक और झटका, 9 देशों ने समर्थन देने किया इनकार

Web Title : Police Found AK 47 and Cartridge While Raid in house of MLA anant singh

जरूर देखिये