घर छोड़कर गुजरात गए 5 बच्चों को वापस लाने में पुलिस को मिली सफलता | Police get success in bringing back 5 children who went to Gujarat

घर छोड़कर गुजरात गए 5 बच्चों को वापस लाने में पुलिस को मिली सफलता

घर छोड़कर गुजरात गए 5 बच्चों को वापस लाने में पुलिस को मिली सफलता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 10, 2019/11:57 am IST

बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धंधापुर में 5 नाबालिग बच्चो को काम के बहाने बहला फुसलाकर गुजरात के सूरत में बेचे जाने के मामले में पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है।पुलिस ने सूरत से सभी बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया है और सभी को राजपुर लेकर आ गई है।
ये भी पढ़ें-मां को झांसे में लेकर बदमाश ने किया बच्चे का अपहरण, पुलिस जुटी जांच

इस दौरान पुलिस ने बच्चों से पुछताछ की तो पता चला की वो घर में बिना बताए अपने दोस्त के साथ काम करने के लिए चले गए थे। पुलिस ने बताया की सभी बच्चों केा पैसे कमाने की लालसा थी और इसी लालच में सभी सूरत चले गए थे।बच्चों के परिजनों ने कुछ दिन पहले थाने पहंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके बच्चों को सूरजपुर जिले के एक दलाल के द्वारा गुजरात में 10-10 हजार में बेच दिया गया है।बच्चों को बेचे जाने की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और ग्राामीणों की मदद से सबसे पहले उस युवक को पकड़ी जो उन बच्चों को लेकर गया था।और उसकी ही मदद से सभी बच्चो को सकुशल बरामद कर लिया है।पुलिस ने बच्चों का मेडिकल मुलाहिजा कराने के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही इस घटना में बच्चों के साथ कोई संज्ञेय अपराध नहीं पाए जाने पर आगे की विवेचना में जुट गई है।

 
Flowers