निर्दोष शख्स को पुलिस विभाग ने बना दिया फरार आरोपी, 5000 रुपए इनाम का ऐलान कर जारी किया प्रेस नोट | Police Issued Press Note in The Name of Innocent Person with 5 thousand Price

निर्दोष शख्स को पुलिस विभाग ने बना दिया फरार आरोपी, 5000 रुपए इनाम का ऐलान कर जारी किया प्रेस नोट

निर्दोष शख्स को पुलिस विभाग ने बना दिया फरार आरोपी, 5000 रुपए इनाम का ऐलान कर जारी किया प्रेस नोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 14, 2020/6:07 pm IST

ग्वालियर: शहर के बहोड़ापुर थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल थाना पुलिस ने एक निर्दोष व्यक्ति को चिटफंड मामले का फरार आरोपी बना दिया है। हद तो तब हो गई, जब पुलिस ने संबंधित व्यक्ति के नाम से इनाम का ऐलान कर दिया और सोशल मीडिया पर प्रेस नोट जारी कर दिया। सोशल मीडिया पर प्रेस नोट के वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

Read More: स्वतंत्रता दिवस से पहले बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, बदले गए कई जिलों के डिप्टी और अपर कलेक्टर

वहीं, जब मामला एसपी के पास पहुंचा तो उन्होंने प्रेस नोट जारी करने वाले उप निरीक्षक दिनेश राजपूत को तत्काल सस्पेंड करने का आदेश जारी किया है।

Read More: राज्य वक्फ बोर्ड ने मैयत दफनाने के संबंध में जारी किया निर्देश, कोरोना से मौत होने पर भी लाश को दफनाने की अनुमति

मिली जानकारी के अनुसार बहोड़ापुर थाना पुलिस ने गुरुवार को चिटफंड मामले के आरोपी पर इनाम का ऐलान करते हुए प्रेस नोट जारी किया। लेकिन गलती से पुलिस ने प्रेस नोट में इनामी आरोपी के बजाए निर्दोष शख्स की तस्वीर लगा दी और प्रेस नोट सोशल मीडिया पर जारी कर दी। इसके बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया।

Read More: यहां मिनटों में पता चल जाता है गर्भ में पल रहा बच्चा लड़का है या लड़की, नहीं खर्च करना पड़ता एक भी रुपए