स्वतंत्रता दिवस पर मिला था बेस्ट पुलिस का अवार्ड, एक दिन बाद रंगे हाथों पकड़ाया रिश्वत लेते

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 17 Aug 2019 10:13 PM, Updated On 17 Aug 2019 10:13 PM

हैदराबाद: एसीबी की टीम ने तेलंगाना पुलिस के एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। बताया गया कि गिरफ्तार किए गए पुलिस अधिकारी को स्वतंत्रता दिवस के दिन बेस्ट पुलिसवाले का अवॉर्ड मिला था और अगले ही दिन इस अधिकारी ने कांड कर दिया। गिरफ्तार पुलिस अधिकारी का नाम पल्ले तिरुपति रेड्डी बताया गया है और वह महबूब नगर स्थित आई-टाउन पुलिस स्टेशन में पदस्थ है।

Read More: बड़े धार्मिक स्थलों की तर्ज पर होगा महाकाल मंदिर का कायाकल्प, सीएम कमलनाथ ने किया कमेटी का गठन, ये मंत्री होंगे सदस्य

मिली जानकारी के अनुसार एसीबी की टीम ने शुक्रवार को दबिश देकर महबूब नगर स्थित आई-टाउन पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी को 17 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Read More: पाकिस्तान को करारा जवाब, सेना की कार्रवाई में पाक चौकी ध्वस्त, नौशेरा में 1 जवान शहीद

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह रेत का व्यापार करते हैं। गिरफ्तार पुलिस अधिकारी उसे लंबे समय से झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे की मांग कर रहे थे। साथ ही उसे यह भी धमकी दी गई कि उनका ट्रक जब्त कर लिया जाएगा। शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि मेरे पास मेरे व्यापार से जुड़े सभी वैद दस्तावेज मौजूद हैं, बावजूद इसके मुझे लगातार धमकी दी जा रही थी।

Read More: घोषणा के 10 साल बाद भी शहर में नही बना ट्रांसपोर्ट नगर, कांग्रेस भाजपा में इस तरह हो रहे आरोप 

Web Title : Police Officer caught red handed to take bribe who have awarded best police officer

जरूर देखिये