चाकूबाजों के खिलाफ एक्शन मोड पर आई पुलिस, चलाएगी विशेष अभियान, 20 थानों में 550 लोगों की हुई पहचान | Police on action mode against knives, will run special operation

चाकूबाजों के खिलाफ एक्शन मोड पर आई पुलिस, चलाएगी विशेष अभियान, 20 थानों में 550 लोगों की हुई पहचान

चाकूबाजों के खिलाफ एक्शन मोड पर आई पुलिस, चलाएगी विशेष अभियान, 20 थानों में 550 लोगों की हुई पहचान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 17, 2020/6:22 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में तेजी से बढ़ रहे क्राइम के ग्राफ को देखते हुए पुलिस एक्शन मोड पर आ गई है। पुलिस ने चाकूबाजों के खिलाफ अभियान चलाने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि चाकूबाजों के ​खिलाफ इस अभियान में पुलिस ने 5 सब डिवीजन के अंतर्गत 20 थानों में 550 चाकूबाजों की पहचान की है। इस अभियान के लिए वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने सभी थानेदारों निर्देश जारी किया दिया है।

Read More: ग्रामीण विकास मंत्री TS सिंहदेव ने ली जिला पंचायतों के CEO की बैठक, ‘गोधन न्याय योजना’ सहित कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

बता दें कि राजधानी रायपुर में आए दिन लूट और चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही है। बीते दिनों भी चाकूबाजों ने कोंडागांव के एक व्यापारी पर हमला कर दिया था, जिससे कारोबारी की मौत हो गई। वहीं, कुछ दिनों पहले ही चाकूबाजों ने IBC24 के वाहन चालक पर हमला कर ​मोबाइल और कैश लूटकर फरार हो गए थे।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 2515 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 7 की मौत

वहीं दूसरी ओर नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम #IBC24AgainstDrugs के बाद पुलिस और प्रशासन ड्रग्स पैडलरों के खिलाफ तोबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने अब तक 11 से अधिक तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीं पूछताछ के दौरान पैडलरों ने कई रसूखदारों के नाम का खुलासा किया है। हालांकि पुलिस अभी तक किसी बड़े तस्कर को नहीं पकड़ा और न ही अभी तक किसी के खिलाफ ठोस कार्रवाई हुई है।

Read More: ‘प्रधानमंत्री नारी शक्ति योजना’ के तहत मोदी सरकार महिलाओं के खाते में डाल रही 2 लाख 20 हज़ार रुपए?

 
Flowers