#IBC24AgainstDrugs: नशे का कारोबार करने वालों को नहीं है पुलिस का डर, गेट सोशल रेस्टोरेंट में नाबालिग मिले हुक्क पीते | Police Raid in Hukkah Baar and Caught minor to Smoke

#IBC24AgainstDrugs: नशे का कारोबार करने वालों को नहीं है पुलिस का डर, गेट सोशल रेस्टोरेंट में नाबालिग मिले हुक्क पीते

#IBC24AgainstDrugs: नशे का कारोबार करने वालों को नहीं है पुलिस का डर, गेट सोशल रेस्टोरेंट में नाबालिग मिले हुक्क पीते

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 2, 2020/3:47 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में नशे के कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। बावजूद इसके नशे का व्यापार करने वालों के हौसले बुलंद है, वे बेखौफ होकर लोगों को नशे का आदी बनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच राजधानी रायपुर एक और रेस्टोरेंट में पुलिस ने दबिश दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने छापेमार कार्रवाई के दौरान रेस्टोरेंट कई नाबालिग हुक्का पीते मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने संचालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ बीजेपी ने की शिकायत, विवादित बयान पर चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर के गेट सोशल रेस्टोरेंट में सिविल लाइन पुलिस ने शुक्रवार को दबिश दी है। इस दौरान पुलिस ने नबालिगों को हुक्का पीते पाया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट के संचालक को हिसारत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: सीएम केजरीवाल बोले- UP में बलात्कार की घटना हुई, तो दूसरा कहता है कि रा

बता दें कि IBC24 की ‘उड़ता रायपुर’ मुहिम के बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड पर आ गई है। इस मुहिम के बाद पुलिस ने बीते ​कुछ दिनों में स्मग्लरों और नशे का सामना बेचने वाले कई ठिकानों पर दबिश दी है। वहीं, कल पुलिस ने दो बड़े सप्लायरों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सप्लायर रईस घराने के लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करते थे, जिनमें कुछ महिलाएं और युवतियां भी शामिल हैं।

Read More: राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल बोले- सतयुग, द्वापरयुग भी होते थे अपराध, इस युग में सरकार अलग से क्या करेगी

 
Flowers