कारोबारी प्रवीण सोमानी को पुलिस ने युपी से किया बरामद, कारोबारी को सकुशल छुड़ाना पुलिस की बड़ी सफलता | Police recovered businessman Praveen Somani from UP, the big success of police to get businessman safely

कारोबारी प्रवीण सोमानी को पुलिस ने युपी से किया बरामद, कारोबारी को सकुशल छुड़ाना पुलिस की बड़ी सफलता

कारोबारी प्रवीण सोमानी को पुलिस ने युपी से किया बरामद, कारोबारी को सकुशल छुड़ाना पुलिस की बड़ी सफलता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 22, 2020/2:55 pm IST

रायपुर। कारोबारी प्रवीण सोमानी को सकुशल पुलिस ने छुड़ा लिया है, पुलिस ने कारोबारी का यूपी से बरामद किया है, जानकारी के अनुसार पुलिस कारोबारी को लेकर वापस रायपुर लौट रही है। पुलिस के इस पूरे अभियान की जानकारी डीजीपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके देंगे। सूत्रों के अनुसार इस अपहरण केस में बिहार के चंदन सोनार गैंग का हाथ था। 

ये भी पढ़ें:  कांग्रेस का भाजपा पर हमला, कहा केशव प्रसाद मौर्य को सुनने भाजपा नेता ही नही पहुंचे, सीएए को लेकर भाजपा में मतभेद उजागर

बता दें कि कारोबारी प्रवीण सोमानी 8 जनवरी को धरसींवा क्षेत्र के सिलतरा स्थित अपनी सोमानी प्रोसेसर इस्पात फैक्ट्री से पंडरी स्थित घर लौट रहे थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे। इसके बाद अगले दिन परिवार वालों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तलाश शुरू की तो व्यवसायी की रेंज रोवर कार उनके ऑफिस के पास लावारिस हालत में मिली थी। इस मामले में रायपुर एसएसपी आरिफ शेख के नेतृत्व में पुलिस ने यूपी बिहार सहित कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की…

बता दें कि कारोबारी प्रवीण सोमानी के अपहरण के मामले में सूत्रों से खबर यह भी है कि लखनऊ और सुल्तानपुर के बीच में कारोबारी को बरामद किया गया है। इस मामले में 10 आरोपियों को चिन्हित किया गया है। इनमें से 2 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले का रात 11.30 बजे डीजीपी खुलासा करेंगे।