जेल से बाहर आने के बाद शिक्षाकर्मी ने रेप पीड़िता से कहा- अब तेरी बड़ी बहन के साथ करूंगा दुष्कर्म | Police registered a case against the accused shikshakarmi

जेल से बाहर आने के बाद शिक्षाकर्मी ने रेप पीड़िता से कहा- अब तेरी बड़ी बहन के साथ करूंगा दुष्कर्म

जेल से बाहर आने के बाद शिक्षाकर्मी ने रेप पीड़िता से कहा- अब तेरी बड़ी बहन के साथ करूंगा दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 24, 2019/12:52 pm IST

आरंग। जेल से बाहर आने के बाद ​आरोपी शिक्षकर्मी ने अब पीड़िता की बहन के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी है। आरोपी ने सरेराह रास्त रोक कर उसकी बड़ी बहन के साथ रेप करने के साथ—साथ पूरे परिवार का अपहरण कर मर्डर करने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत के बाद आरंग पुलिस ने आरोपी शिक्षाकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें-बिना परमिट चलने वाले ऑटो चालकों की खैर नहीं, सख्त कार्रवाई के निर्देश

यह है पूरा मामला

आरंग निवासी आरोपी रमन शर्मा शिक्षाकर्मी वर्ग 1 के पद पर कार्यरत है। आरोपी ने आरंग की एक 25 वर्षीय युवती को अपने घर पर बुलाकर उसके साथ उसके साथ बलात्कार किया। इससे क्षुब्ध युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की। बाद में युवती ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला आरंग थाना में दर्ज करवाया था। जिसमें महीनों तक फरार रहने के बाद आरोपी ने हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली थी।

आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने फिर से युवती को रास्ते में अकेली पाकर 2 लाख रुपए लेकर केस वापस लेने की बात कही। वहीं, इंकार करने पर आरोपी ने युवती को धमकाया कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो उसकी बड़ी बहन का भी रेप करने के साथ-साथ उसके पिता का अपहरण करवा देगा और उन्ही 2 लाख रुपए की सुपारी देकर उसका मर्डर करवा देगा। आरोपी की धमकी के बाद पीड़िता ने उच्चाधिकारियों के समक्ष इस बात की शिकायत की। जिसके बाद आरंग थाना द्वारा जांच कार्रवाही करते हुए आज आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294, 341, 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।