चिता की आग को बुझाकर पुलिस ने निकाला विवाहिता का शव, फिर पिता और भाई ने खोला ये बड़ा राज | Police removed the bride's woman body, send to hospital for Postmartam

चिता की आग को बुझाकर पुलिस ने निकाला विवाहिता का शव, फिर पिता और भाई ने खोला ये बड़ा राज

चिता की आग को बुझाकर पुलिस ने निकाला विवाहिता का शव, फिर पिता और भाई ने खोला ये बड़ा राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 28, 2019/3:18 am IST

बुलंदशहर। पुलिस को उस समय भारी मशक्कतों का सामना करना पड़ा जब जलती हुई विवाहित की चिता की आग को बुझाकर शव निकाला। महिला के ससुराल वालों ने जमकर हंगामा किया। बावजूद पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Read More News:बच्ची की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, शव लेकर बढ़ गए सड़क पर,…

दरअसल बुलंदशहर के चोला थाना क्षेत्र निवासी मृतिका की मौत को लेकर उसके पिता और भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। कि उसकी हत्या कर शव को श्मशान घाट में जलाया जा रहा है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची और शव को चिता से निकालकर बरामद कर लिया।

Read More News:पांच बदमाशों ने की शर्मनाक करतूत, लड़की को निर्वस्त्र कर घुमाया, भा…

मृतिका के पिता और भाई ने बताया कि बेटी को प्रताड़ित करने की खबर पाकर मिलने पहुंचे दोनों को ससुराल वालों ने बंधक बनाया लिया। वहीं, बेटी की हत्या कर उसे जलाने श्मशान घाट ले जा रहे थे। बंधनमुक्त होने के बाद मामले की सूचना चोला चौकी क्षेत्र के पुलिस को दी।पीड़ित पिता और भाई ने बताया कि आरोपी दामाद पुष्पेंद्र अपनी भाभी पर बुरी नियत रखता था। पत्नी पूनम उसे ऐसा करने से मना करती थी। लेकिन वह उसके साथ मारपीट करता था। इसी विवाद के चलते आरोपी ने उसकी जान ले ली।

Read More News:पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, पुलिस ने दो…

पीड़ित पिता और भाई की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने की बात कही है।