पुलिस ने दबिश देकर कई राज्य की 67 युवतियों को कराया आजाद, बंधक बनाकर होटल और पब में कराया जाता था ये काम | Police Rescue 67 girls from hotel and pub

पुलिस ने दबिश देकर कई राज्य की 67 युवतियों को कराया आजाद, बंधक बनाकर होटल और पब में कराया जाता था ये काम

पुलिस ने दबिश देकर कई राज्य की 67 युवतियों को कराया आजाद, बंधक बनाकर होटल और पब में कराया जाता था ये काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : December 2, 2019/2:17 am IST

इंदौर: हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले के फरियादी निगम अधिकारी हरभजन सिंह की शिकायत पर कारोबारी और अखबार मालिक के निवास दफ्तर समेत कई ठिकानो पर पुलिसने छापेमार कार्रवाई की है। इस दैरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इस दौरान दबिश देने वाले अधिकारियों ने पाया कि होटल में कई राज्यों की युवतियों को बंधक बनाकर रखा गया है। बता दें कि हरभजन सिंह ने अखबार मालिक के बार रेस्टोरेंट में भी अनियमितता की शिकायत की थी। हरभजन सिंह का आरोप था की सोशल मीडिया पर उनके निजी वक्त में महिला के साथ के चित्रों को वायरल किया जा रहा है।

Read More: समय पर नहीं पहुंचा एंबुलेंस तो शिवराज सिंह ने अपनी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल, परिजनों से बात कर बताया हाल

इस दौरान पुलिस की टीम ने होटल और पब में ​बंधक मिली युवतियों के बयान भी दर्ज किए हैं। बताया गया ​​कि सभी युवतियां माय होटल में करती डांस थी। इसके बाद मालिक जीतू सोनी और बेटे अमित सोनी पर मानव तस्करी, ब्लैकमेलिंग, आईटी, आर्म्स एक्ट और राजकीय कार्य मे बाधा डालने के मामले दर्ज किए गए हैं। अमित सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन जीतू सोनी अभी भी फरार है। होटल माय होम और बेस्ट वेस्टर्न होटल के नक्शे की जांच के बाद अवैध निर्माण पर भी निगम प्रशासन कार्रवाई कर सकती है।

Read More: साढ़े 26 लाख की ठगी मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर दिया था वारदात को अंजाम

गौरतलब है की अखबार में बीते कुछ समय से हरभजन का वह वीडियो के चित्र छाप रहे थे। इसके माध्यम से हनीट्रैप की आरोपियों ने उन्हें ब्लेकमेल करने का प्रयास किया था। इसके बाद एमआईजी पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों के ठिकानों पर अलग अलग 5 टीम बनाकर दबिश दी। दबिश के दौरान पुलिस की टीम ने 67 युवतियों को पाया। बताया गया कि इन्हें होटल के अलग-अलग फ्लोर में बंधक बनाकर रखा गया था। सभी युवतियों को महिला बाल विकास विभाग ने रेस्क्यू कर अलग-अलग स्थानों पर शिफ्ट कर दिया गया और सभी के बयान लिए गए। इस दौरान अखबार ​मलिक जीतू सोनी के घर पर दबिश देकर पुलिस ने 450 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

Read More: अलग-अलग ​बीमारी से तीन दिन में तीन मासूमों की थम गई सांसें, बेखबर है स्वास्थ्य विभाग

मामले को लेकर इंदौर एएसपी रूचि वर्धन मिश्र ने बताया कि विभिन्न नियमों की अनियमितता पाए जाने पर डांस बार और जीतू सोनी के निवास पर दबिश दी गई थी। इस दौरान चार थानों में छह प्रकरण दर्ज किये गए हैं। प्रकरण दर्ज होने के बाद जीतू सोनी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से दूर है, वहीं अमित सोनी को पुलिस ने मानव तस्करी मामले में गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार रात छापे की कार्यवाई के बाद पुलिस ने अखबार के दफ्तर और डांस बार को सील कर दिया है। बार से मिली महिलाओ ने बताया की उन्हें मजबूरन यहां रखा जाता है, कुछ के साथ शोषण की बात भी सामने आई है। घर से बड़ी तादात से ज्यादा अवैध तौर पर कारतूस बरामद किए गए हैं। दस्तावेजों की कई फाइल मिली है, सभी की पृथक जांच की जा रही है। कारोबारी जीतू सोनी की तलाश की जा रही है।

Read More: CG Assembly: आज सदन में होगा विधानसभा उपाध्यक्ष का चुनाव, कई अहम मुद्दों को लेकर हंगामे की उम्मीद

 
Flowers