जाफराबाद में धरने पर बैठी महिलाओं को पुलिस ने मौके से हटाया, खाली कराया गया रास्ता, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात | Police rescued women sitting on dharna in Zafarabad, evacuated route, police forces deployed in large numbers

जाफराबाद में धरने पर बैठी महिलाओं को पुलिस ने मौके से हटाया, खाली कराया गया रास्ता, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

जाफराबाद में धरने पर बैठी महिलाओं को पुलिस ने मौके से हटाया, खाली कराया गया रास्ता, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 25, 2020/3:53 pm IST

नईदिल्ली। दिल्ली के जाफराबाद में धरने पर बैठी महिलाओं को मौके से हटा दिया गया है, पुलिस ने रास्ता खुलवा दिया है, जो महिलाएं धरने पर बैठीं थीं, उन्हें पुलिस ने हटा दिया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिलाएं नागरिकता कानून के खिलाफ धरने पर बैठी थी, जो बातचीत के बाद उठने के लिए तैयार हो गईं हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: अब तक 10 लोगों ने गंवाई जान, कैसे भड़की हिंसा की आग? देखिए यहां

जाफराबाद में प्रदर्शन स्थल और अन्य जगहों पर भारी संख्या में पुलिसबलों की तैनाती की गई है। सुरक्षा के मद्देनजर एसएसबी, आईटीबीपी और दिल्ली पुलिस के जवान मौजूद हैं, जाफराबाद में आईटीबीपी और एसएसबी के जवानों पर जमकर पत्थरबाजी भी हुई है। पुलिस ने प्रदर्शन स्थल को पूरी तरह से खाली करा लिया है।

ये भी पढ़ें: ग्राहक बनकर दलाल पर पहुंची पुलिस, वेबसाइट के जरिए चलने वाले सैक्स र…

बता दें कि यहां पर धरने में बैठने के बाद से ही दिल्ली में हिंसा शुरू हुई थी, जिसके बाद से दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा भड़क उठी थी, इस दौरान कई जगहों पर सीएए के विरोधियों और समर्थकों के बीच पत्थरबाजी भी हुई, इस हिंसा में अब तक करीब 10 लोगों की जाने जा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप की प्रेस कॉन्फ्रेंस : बोले ‘CAA भारत का अंदरूनी मामला…