बीमार महिला की गाड़ी को पुलिसकर्मियों ने बीच रास्ते से लौटाया, इलाज के आभाव में हो गई मौत, लाश को छोड़कर भागा ड्राइवर | Police Return car of Sick lady after some tine she died

बीमार महिला की गाड़ी को पुलिसकर्मियों ने बीच रास्ते से लौटाया, इलाज के आभाव में हो गई मौत, लाश को छोड़कर भागा ड्राइवर

बीमार महिला की गाड़ी को पुलिसकर्मियों ने बीच रास्ते से लौटाया, इलाज के आभाव में हो गई मौत, लाश को छोड़कर भागा ड्राइवर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 2, 2020/5:48 pm IST

बलरामपुर: जिले के वाड्रफनगर जनपद पंचायत के गैना गांव में पुलिस की अमानवीय तस्वीर सामने आई है। दरअसल इलाज कराने जा रही एक महिला को पुलिसकर्मियों ने चेक पोस्ट से ही लौटा दिया, जिसके बाद इलाज के आभाव में महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी पास की मांग को लेकर अड़े रहे, ज​बकि युवती के पति ने उन्हें इलाज करने जाने की बात कहते हुए मिन्नतें भी की। हद तो तब हो गई जब वाहन चलाक ने भी महिला की मौत के बाद उसे बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गया।

Read More: प्रदेश में आज कोरोना मरीजों का टूटा रिकॉर्ड, एक दिन में 921 मरीज आए सामने, 10 मरीजों की हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार गैना निवासी एक महिला को तेज बुखार होने के बाद परिजनों ने प्राइवेट वाहन से उपचार के लिए उसे अंबिकापुर लेकर जा रहे थे। गैना गांव से अबिकापुर पहुंचने के लिए सूरजपुर जिले से होकर गुजरना पड़ता है। इसी दौरान जब मरीज को लेकर जा रही गाड़ी धोंधा गांव के पास पहुंची तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने रोक लिया और पास की मांग की। पास मांगे जाने पर बीमार महिला के पति ने पूरी बता बताई और जाने देने की मांग की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोके रखा। अंतत: महिला की कार में ही तड़प तड़पकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों ने लगभग डेढ़ घंटे तक गाड़ी को रोके रखा था। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने महिला और उसके परिजनों को वापस लौटा दिया, जिसके बाद कुछ ही दूरी पर महिला की मौत हो गई।

Read More: IPL 2020: 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा IPL, बैठक के बाद इन शर्तों के साथ मिली मंजूरी

बीच रास्ते में लाश को छोड़कर फरार हुआ ड्राइवर
बिहानीदेवी की जब रास्ते में मौत हो गई, तो किस्मत ने यहां भी उसके और उसके पति के साथ धोखा किया। वाहन चालक ने रास्ते में ही गाड़ी को रोककर महिला के लास को निचे उतार दिया और वहां से भाग गया। मृतिका का पति रामाधार ने वाहन चालक से भी काफी मिन्नतें किया कि वो उसकी पत्नि की लाश को घर तक पहुंचा दे। इसके लिए वो उसे अतिरिक्त पैसे देगा, लेकिन वाहन चालक नहीं माना और भाग गया।

Read More: इन सरकारी कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि के तौर पर मिलेगी एक माह की सैलरी, इस राज्य की सरकार ने रक्षाबंधन पर दी सौगात

 
Flowers