कैश वैन से लूट मामले में पुलिस ने कंपनी के ही दो कर्मचारियों से बरामद किया 16 लाख, वारदात से पहले ही निकाल लिए थे पैसे | Police Seized 16 lakh from Two Employee of Company

कैश वैन से लूट मामले में पुलिस ने कंपनी के ही दो कर्मचारियों से बरामद किया 16 लाख, वारदात से पहले ही निकाल लिए थे पैसे

कैश वैन से लूट मामले में पुलिस ने कंपनी के ही दो कर्मचारियों से बरामद किया 16 लाख, वारदात से पहले ही निकाल लिए थे पैसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 11, 2019/3:01 pm IST

बेमेतरा: बीते दिनों बेमेतरा में कैश वैन से हुई 16 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के नेतृत्व में मामले की जांच कर रह टीम ने सीएमएस कंपनी के लोकशन इंचार्ज और सहायक पुनाराम लहरे से लूट के 16 लाख रुपए बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि कंपनी के दोनों कर्मचारियों ने लूट से पहले ही 16 लाख रुपए अपने पास रख लिए थे। बता दें कि पुलिस ने पहले ही 80 लाख रूपए आरोपियों के पास से वारदात के दिन ही बरामद कर लिया था। रदात के दूसरे दिन ही पुलिस ने 28 लाख और जब्त किया था। 

Read More: दिग्विज​य सिंह की नसीहत पर सीएम कमलनाथ का जवाब, कहा- गायों को लेकर मैं खुद चिंतत हूं, प्रयास जारी

पुलिस ने बताया कि आरोपी संकल्प शर्मा और पुनाराम लहरे ने गबन के इरादे से लूट के पहले ही अपने पास रख लिए थे। इसके बाद दोनों आरोपियों ने 8-8 लाख रुपए बांट लिए। पूछताछ के दौरान पहले आरोपियों ने पैसे के मामले में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया था, लेकिन जब जांच दल ने सीसीटीवी की बारिकी से जांच की तो संकल्प शर्मा और पुनाराम लहरे पहले ही एक काले बैग में पैसे निकालते हुए दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के पास से पैसे बरामद किए हैं।

Read More: श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह ने शिवराज सिंह पर साधा निशाना, कहा- चुनाव जीतने के लिए बनाए लाखों फर्जी संबल कार्ड

गौरतलब है कि जिले के झाल गांव के पास होंडा सिटी कार में पहुंचे चार युवकों ने वैन से कैश की लूट की थी। वैन का पहिया पंचर होने के कारण खड़ी हो गई थी, तभी लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान ड्राइवर व सुरक्षागार्ड को भी चोट पहुंचाई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी थी।

Read More: राष्ट्रवाद का दावा करने वाले संघ और भाजपा पर कांग्रेस का करारा प्रहार, कहा- कहां थे आजादी की लड़ाई के वक्त?

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tcj308tSdNU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>