लॉकडाउन के दौरान गुटखा बना कमाई का जरिया? चेकिंग के दौरान क ट्रक अवैध गुटखा जब्त, 36 लाख रुपए आंकी गई कीमत | Police Seized One Truck Gutkha in Surajpur

लॉकडाउन के दौरान गुटखा बना कमाई का जरिया? चेकिंग के दौरान क ट्रक अवैध गुटखा जब्त, 36 लाख रुपए आंकी गई कीमत

लॉकडाउन के दौरान गुटखा बना कमाई का जरिया? चेकिंग के दौरान क ट्रक अवैध गुटखा जब्त, 36 लाख रुपए आंकी गई कीमत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 30, 2020/6:06 pm IST

सूरजपुर: जिले के प्रेमनगर में आज प्रशासन और पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस की टीम चेकिंग के दौरान करीब 36 लाख का अवैध गुटखा जब्त किया है।

Read More: मोदी सरकार ने चीन को दिया एक और बड़ा झटका, अब रंगीन टीवी के आयात पर लगा प्रतिबंध

दरअसल प्रेमनगर के चेक पोस्ट में बिलासपुर से आ रही ट्रक को रोक तलाशी ली गई तो उसमें अवैध राजश्री गुटखा पाया गया। जांच में मुक्कमल दस्तावेज प्रस्तुत न करने पर चेक पोस्ट में मौजूद टीम ने इसकी सूचना आला अफसरों को दी, जिस पर प्रेमनगर से तहसीलदार और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। इसके पूर्व ट्रक चालक ट्रक लेकर रघुनाथपुर के एक गोदाम पहुंचकर उक्त 285 बोरा गुटखा को खाली कराया जाने लगा। जबकी मौके पर पहुंची टीम ने एक बार फिर दस्तावेज की मांग की तो चालक ने भैयाथान के दिनेश जनरल स्टोर का गुटखा होना बताया।

Read More: ऐसे राशन कार्डधारियों को अगस्त माह से मिलेगा मुफ्त चावल, खाद्य विभाग ने जारी किया आदेश

ट्रक में करीब 36 लाख का गुटखा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं बिल में भी झोल झाल नजर आया, बिल में 23 लाख का गुटखा अंकित है जबकि ट्रक में 36 लाख का 285 बोरा गुटखा लोड है।

Read More: कांग्रेस नेत्री ने मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति की तारीफ कर राहुल गांधी से मांगी माफी, कहा- Sorry मैं रोबोट नहीं…