थान प्रभारी ने पूर्व भाजपा पार्षद को पीटा, FIR दर्ज कराने की मांग को लेकर लामबंध हुए कार्यकर्ता | Police Station In charge Beaten Ex BJP Councillor

थान प्रभारी ने पूर्व भाजपा पार्षद को पीटा, FIR दर्ज कराने की मांग को लेकर लामबंध हुए कार्यकर्ता

थान प्रभारी ने पूर्व भाजपा पार्षद को पीटा, FIR दर्ज कराने की मांग को लेकर लामबंध हुए कार्यकर्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 9, 2020/2:15 am IST

राजिम: पूर्व भाजपा पार्षद भूपेंद्र सोनी की पिटाई के मामले को लेकर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोबरा नवापारा थाने का घेराव किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अभनपुर थाना प्रभारी बोधन साहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते रहे, लेकिन गोबरा नवापारा थाना प्रभारी राकेश ठाकुर ने मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का बताकर एफआईआर करने से इनकार कर दिया।ठाकुर के रवैए को देखकर भाजपाई उनसे शिकायती आवेदन लेकर भूपेंद्र का डॉक्टर मुलाहिजा कराने की मांग करने लगे, लेकिन आखिर तक ठाकुर इसके लिए भी तैयार नहीं हुए। अंतत: रात 10:30 बजे भाजपाई एक शिकायती आवेदन देकर लौट आए।

Read More: राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में सुबह से हो रही बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

घटना के बारे में बताया जाता है कि आज दोपहर एनआरसी, सीएबी और सीएए के विरोध में सीपीआई द्वारा अभनपुर में रैली और सभा का आयोजन किया गया था। सभा में वक्ताओं द्वारा कथित तौर पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कुछ टिप्पणी कर दी गई, जो कुछ दूर पर मौजूद भूपेंद्र को नागवार गुजरी। उसने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर विरोध प्रदर्शित किया, जिस पर आयोजकों और भूपेंद्र के मध्य विवाद होने लगा। यह देखकर थाना प्रभारी बोधन साहू भूपेंद्र को लेकर थाना आ गए। भूपेंद्र के अनुसार थाने में बोधन साहू ने उनके साथ अश्लील गाली—गलौज करते हुए पुलिसिया पट्टे से बेदर्दी से मारपीट की और फिर बिना मुलाहिजा कराए और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया। इस संबंध में जब अभनपुर थाना प्रभारी बोधन साहू से चर्चा की गई तो उन्होंने भूपेंद्र के साथ मारपीट किए जाने के आरोप को खारिज कर दिया।

Read More: सास सहित पत्नी को उतारा मौत के घाट, तलाक विवाद में पति ने हैरतअंगेज वारदात को दिया अंजाम