#IBC24AgainstDrugs: ड्रग पैडलिंग मामले में पुलिस ने बयान देने के लिए कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल को बुलाया | Police summons Congress leader Subodh Haritwal to give statement in drug paddling case

#IBC24AgainstDrugs: ड्रग पैडलिंग मामले में पुलिस ने बयान देने के लिए कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल को बुलाया

#IBC24AgainstDrugs: ड्रग पैडलिंग मामले में पुलिस ने बयान देने के लिए कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल को बुलाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 16, 2020/11:51 am IST

रायपुर: नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम लगातार जारी है। मामले को लेकर IBC24 ने अब तक कई अहम खुलासे किए हैं। वहीं दूसरी ओर IBC24 की मुहिम के बाद गिरफ्तार किए गए पैडलरों ने शहर के कई रसूखदारों के नाम से पर्दा उठाया है। इसी कड़ी में पुलिस ने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल को मामले में बयान के लिए बुलाया है। सुबोध हरितवाल 17 अक्टूबर को अपना बयान दर्ज कराने थाने जाएंगे। बता दें कि सुबोध हरितवाल लगातार IBC24 की मुहिम का समर्थन कर रहे हैं और उन्होंने पैडलरों और खरीददारों के नाम को सार्वजनिक करने की मांग की है।

Read More: रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई 13 साल की नाबालिग, इलाज के दौरान हुई मौत

वहीं, दूसरी ओर सुबोध हरितवाल ने शुक्रवार को रायपुर एसएसपी से मुलाकात कर ड्रग्स/क्रिकेट नेक्सस पर लगातार कार्रवाई के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही इस नेक्सस में शामिल लोगों के नाम को सार्वजनिक करने की मांग की है। उन्होंने पेडलर्स के ग्रहको का नाम भी जनता और मीडिया के समक्ष रखने की मांग की है।

Read More: नवंबर माह के पहले हफ्ते में भारत आ सकती है ‘राफेल विमानों’ की दूसरी खेप, फ्रांस पहुंची वायु सेना की टीम

सुबोध हरितवाल ने कहा कि लगातार बढ़ रहे इन मामलों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई काबिलेतारिफ है, लेकिन अभी भी हम बहुत पीछे हैं। बड़े-बड़े पेडलर्स/सट्टेबाज़ों को पकड़ना अभी बाकी है। कार्रवाई की बढ़ती रफ्तार के लिए युवा कांग्रेस ने एसएसपी अजय यादव को बधाई भी दी।

Read More: राजस्थान में 31 हजार शिक्षकों की जल्द होगी भर्ती, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

सुबोध हरितवाल ने कहा कि रायपुर पुलिस उन सभी लोगों के नाम/संस्थान जारी करें, जो इस मामले में जांच के दायरे में आए हैं या फिर जिनसे पुलिस ने अभी तक पूछताछ की है। नाम सार्वजनिक करने के पीछे की मंशा ये है कि सभ्य समाज में ऐसे लोगों के चेहरों को बेनकाब करना बहुत जरूरी है। से लोग हमारी युवा पीढ़ी को नशे/सट्टे की ओर धकेलने का प्रयास कर रहे है। ऐसे बहुत से होटल कारोबारी/व्यापारी/रसूखदार हैं, जिनके नाम इस मामले में संलिप्त हैं। वो बाहर घूम रहे है। मैं पहले की तरह फिर मांग करता हूं कि इस मामले में बेचने वालों के साथ साथ खरीदने/सेवन करने वालों के नाम भी सामने आए और कार्रवाई की जाए।

Read More: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी