रो-रोकर मिन्नतें करता रहा मासूम बच्चा, फिर भी नही पसीजा दिल, शख्स को जमीन में गिराकर लात..घूसों से पीटते रहे पुलिसवाले | Policeman beating man with kick and thrashing

रो-रोकर मिन्नतें करता रहा मासूम बच्चा, फिर भी नही पसीजा दिल, शख्स को जमीन में गिराकर लात..घूसों से पीटते रहे पुलिसवाले

रो-रोकर मिन्नतें करता रहा मासूम बच्चा, फिर भी नही पसीजा दिल, शख्स को जमीन में गिराकर लात..घूसों से पीटते रहे पुलिसवाले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 13, 2019/12:16 pm IST

नईदिल्ली। उत्तर प्रदेश पुलिस का एक बहुत ही शर्मनाक और बेरहम दिल वाला वीडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। ट्रैफिक चेकिंग के नाम पर उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो पुलिसवाले एक शख्स को जमीन में गिराकर लात-घूंसों से पीटते नजर आ रहे हैं और गाली दे रहे हैं। वहीं इस शख्स के साथ आया बच्चा पुलिस वालों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ा रहा… रोता रहा.. कि प्लीज इन्हे छोड़ दो..मत मारो..लेकिन पुलिस वाले बच्चे के सामने ही बेरहमी से पीटते रहे।

read more : उत्पीड़न की शिकार हुई महिला सांसद, कैब ड्राइवर ने रोका रास्ता, फिर करने लगा ऐसी हरकतें

वहीं यह खबर भी है कि इसका वीडियो सामने आने के बाद उन दोनों पुलिस वालों पर कार्रवाई की गई है। उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं और दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है। सिद्धार्थनगर पुलिस ने कहा, “SI वीरेन्द्र मिश्र, प्रभारी चौकी सकारपार और महेन्द्र प्रसाद द्वारा अभद्र व्यवहार किये जाने पर SP SDR द्वारा दोनों को तत्कालिक प्रभाव से निलम्बित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है।”

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#WATCH</a>: Man thrashed by two police personnel in Siddharthnagar over alleged traffic violation. UP Police have taken cognisance of the incident and suspended the two police personnel. (Viral video) <a href=”https://t.co/0dWvnSV0lL”>pic.twitter.com/0dWvnSV0lL</a></p>&mdash; ANI UP (@ANINewsUP) <a href=”https://twitter.com/ANINewsUP/status/1172375344063467520?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 13, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

read more : झीरम घाटी मामले में हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, गवाहों ने कहा- महेंद्र कर्मा को नहीं दी गई थी पर्याप्त सुरक्षा

बता दें कि नया मोटर व्हीकल ऐक्ट लागू करके जुर्माना की राशि बढ़ा दी गई है। इसके बाद से हर जगह गाड़ियों के कागजात और ट्रैफिक नियम को लेकर पुलिस अभियान चला रही है। इसी दौरान उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में सकारपार पुलिस चौकी के पास मंगलवार को चौकी प्रभारी देवेंद्र मिश्र और एक तैनात हेड कॉन्स्टेबल गाड़ियां चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बाइक से जा रहे शख्स को पुलिसकर्मियों ने गाड़ी चेकिंग के नाम पर रोक लिया। पुलिस ने हेलमेट न लगाने और गाड़ी के कागजात न होने पर शख्स को पीटना शुरू कर दिया।