महिला के सा​थ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा, लोगों ने बंधक बनाकर की पिटाई | Policeman caught in objectionable condition with woman, people beaten and held hostage

महिला के सा​थ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा, लोगों ने बंधक बनाकर की पिटाई

महिला के सा​थ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा, लोगों ने बंधक बनाकर की पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 17, 2019/8:40 am IST

नईदिल्ली। एक एएसआई को महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर लोगों ने दरोगा साहब को बंधक बना लिया। मामला बिहार के मधेपुरा का है। गांव वालों ने दरोगा को तब छोड़ा जब एएसआई को छुड़ाने डीएसपी और एसडीओ साहब पहुच गए। इस दौरान लोगों के विरोध का भी उन्हे सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें —पाकिस्तानी ATS ने बचा लिया भारतीय विमान, जब 150 यात्रियों की जान पर बन आई थी….

बता दें कि मधेपुरा के चौसा थाना में तैनात एएसआई प्रभाकर राय को कुछ गांव वालों ने एक महिला के घर आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया। इस पर ग्रामीण भड़क गए और आरोपी दारोगा को वहीं बंधक बनाकर पिटाई कर दी। जब इसकी खबर उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीओ और डीएसपी को मिली तो वे भारी पुलिस बल के साथ आरोपी दारोगा को छुड़ाने पहुंच गए।

यह भी पढ़ें — आज रिटायर हो जाएंगे CJI रंजन गोगोई, राम मंदिर सहित इन ऐतिहासिक फैसल…

एसडीओ और डीएसपी के दारोगा को छुड़ाने पहुंचने के बाद ग्रामीण और गुस्से में आ गए और वो उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए। जब वरिष्ठ अधिकारियों ने ग्रामीणों को बताया कि आरोपी दारोगा को गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, तब ग्रामीण तैयार हुए। गांववालों की शिकायत पर आरोपी दारोगा के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें — भारत ने देर रात लॉन्च किया अग्नि-2 मिसाइल, 2000 किलोमीटर तक है मारक…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/Wsj1L5iQeB8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers