पुलिस वाले ने ही फूंकी घर के बाहर खड़ी 8 गाड़ियां, CCTV वीडियो देख अधिकारी भी हैरान, आप भी देखें..... | Policeman fired up 8 vehicle parked outside the house, see CCTV Video

पुलिस वाले ने ही फूंकी घर के बाहर खड़ी 8 गाड़ियां, CCTV वीडियो देख अधिकारी भी हैरान, आप भी देखें…..

पुलिस वाले ने ही फूंकी घर के बाहर खड़ी 8 गाड़ियां, CCTV वीडियो देख अधिकारी भी हैरान, आप भी देखें.....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 15, 2018/11:13 am IST

 

पुलिस लाइन के आवासीय परिसर में बड़ी आगजनी की घटना हुई है। बाहर खड़ी 8 बाइक को आग के हवाले कर दिया गया है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस लाइन का ही प्रधान आरक्षक मामले में संदिग्ध है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पुलिस लाईन आवासीय परिसर का है, जहां बीती रात उस समय हड़कंप मच गया जब ब्लॉक ए 1 के बाहर खड़ी गाड़ियां अचानक जलने लगी। जब तक आग पर काबू पाया गया 8 दो पहीया वाहन जलकर खाक हो चुके थे। मामले की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी गयी। 

यह भी पढ़ें – सुकमा हमले में शहीद जवानों के हथियार भी ले गए बेरहम नक्सली

जब पुलिस ने जांच शुरू की तो परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे से उन्हे आगजनी की पूरी वारदात का फुटेज मिला। जिसमे एक संदिग्ध वारदात को अंजाम देते दिख रहा है। संदिग्ध की पहचान लाइन में ही पदस्थ प्रधान आरक्षक राम कुमार साहू के तौर पर हुई है। हालांकि घटना के कारणों का अब तक खुलासा नही हुआ है, आरोपी हवलदार मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है।

देखें वीडियो – 

गौरतलब है कि पहले भी 5-6 बार परिसर में आगजनी की घटना हो चुकी है, जिसमे दर्जन भर गाड़ियों को आग के हवाले किया गया था। लेकिन पुलिस आरोपियों तक नही पहुँच पाई थी। इस घटना के बाद सीसीटीवी में संदिग्ध कैद हो गया है लिहाजा पुलिस पुराने मामलों को लेकर भी आरोपी हवलदार से पूछताछ कर रही है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers