छेड़छाड़ का शिकायत दर्ज कराने पहुंची युवती से हेड कांस्टेबल बोले- ये क्या पहने हो, इसी से पता चलता है तुम क्या हो?

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 Jul 2019 03:38 PM, Updated On 25 Jul 2019 03:21 PM

कानपुर: उत्तर प्रदेश के नजीराबाद थाना क्षेत्र हेड कांस्टेबल द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने आई युवती से अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। शिकायत करने आई युवती से हेड कांस्टेबल ने शिकायत दर्ज करने के बजाए उसके ही चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए। हेड कांस्टेबल ने युवती के पहनावे पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इसी से दिखाई देता है तुम क्या हो?

Read More: 9 वीवीआईपी की सिक्योरिटी वापस, सीएम की सुरक्षा में तैनात जवान होते हैं युध्दकला में माहिर

दरअसल नजीराबाद थाना क्षेत्र निवासी एक युवती थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। युवती का कहना है कि गुरुवार सुबह जब वह नल में पानी भरने गई थी तो मोहल्ले के ही आसिफ, अमर और विक्की लंगड़ा ने उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती ने जब इसका विरोध किया तो तीनों युवक मारपीट पर उतारू हो गए। वहीं, जब युवती के भाई ने उसे बचाने की कोशिश करने लगा तो उसे भी बदमाशों ने बेरहमी से पीट दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों मौके से फरार हो गए।

इसके बाद युवती जब शिकायत दर्ज कराने पहुंची को वहां थानेदार ने भी उनके साथ बदसलूकी करते हुए पूछा कि ये चूड़ा, अंगूठी, लॉकेट क्यों पहने हो? इतने आइटम पहनने की क्या जरूरत है? जब तुम पढ़ती नहीं हो तो ये सब पहनने की क्या जरूरत है? इससे क्या लाभ है, इसी से दिखाई दे जाता है कि तुम क्या हो। तुम लोग घर वाले हो बेटी को देखते नहीं हो क्या करती है।

Read More: बादलों को मनाने झूम के नाचे किन्नर, अच्छी बारिश के लिए कर रहे हैं कई जतन

 

Web Title : Policeman humiliates a girl who approached him with a molestation complaint

जरूर देखिये