सीधी सामूहिक दुष्कर्म मामले में सियासी रंग! राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- एक और निर्भया, कब तक सहेंगे नारी पर वार? | Political color in direct rape case Rahul Gandhi tweeted and said - one more fearless! How long will the woman be attacked?

सीधी सामूहिक दुष्कर्म मामले में सियासी रंग! राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- एक और निर्भया, कब तक सहेंगे नारी पर वार?

सीधी सामूहिक दुष्कर्म मामले में सियासी रंग! राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- एक और निर्भया, कब तक सहेंगे नारी पर वार?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 12, 2021/5:19 am IST

भोपालः मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर एक बार फिर देश में सियासत शुरू हो गई है। मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि एक और निर्भया! कब तक सहेंगे नारी पर वार?

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के निवास का घेराव करेंगे किसान, ताली और थाली बजाकर करेंगे प्रदर्शन

इससे पहले मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि सीधी जिले के अमिलिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ घटित दरिंदगी व हैवानियत की घटना बेहद शर्मसार करने वाली है। प्रदेश में बहन.बेटियों के साथ अत्याचार व दरिंदगी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है, सरकार इस दिशा में कड़े कदम उठाए सिर्फ कन्या पूजन से ही काम नहीं चलेगा, बहन.बेटियों को समुचित सुरक्षा भी प्रदान करना होगी। इस वीभत्स, घृणित घटना के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो, पीडिता के समुचित इलाज की सरकार व्यवस्था करे, पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाए।

Read More: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, फिर से बढ़ेगी ठंड, कई इलाकों में शीतलहर के आसार

गौरतलब है कि तीन दरिंदो ने महिला से वीभत्स तरीके से रेप किया, इसके बाद आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में सरिया भी डाल दिया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री 12 और 13 जनवरी को लेंगे राज्य स्तरीय समीक्षा बैठक, देखें शेड्यूल

सीधी में विधवा महिला के साथ गैंगरेप मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। गृहमंत्री ने कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलेगा। आरोपियों को सख्त सजादी जाएगी। आरोपियों ने दरिंदगी दिखाते हुए विधवा महिला के साथ गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला था ।

 
Flowers