MP में सियासी संकट: 16 विधायकों को वापस लाने कांग्रेस ने SC में दाखिल की याचिका, हॉर्स ट्रेडिंग का दिया हवाला | Political dram in Madhya Pradesh: Congress files petition to bring back 16 MLAs

MP में सियासी संकट: 16 विधायकों को वापस लाने कांग्रेस ने SC में दाखिल की याचिका, हॉर्स ट्रेडिंग का दिया हवाला

MP में सियासी संकट: 16 विधायकों को वापस लाने कांग्रेस ने SC में दाखिल की याचिका, हॉर्स ट्रेडिंग का दिया हवाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 17, 2020/11:08 am IST

दिल्ली। मध्य प्रदेश के सियासी उठापटक के बीच अब कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मध्य प्रदेश सरकार के संसदीय कार्यमंत्री गोविंद सिंह ने आज 16 विधायकों की वापसी की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल किया। मंत्री ने याचिका में हॉर्स ट्रेडिंग का हवाला दिया गया है।

Read More News: विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी पर लगाया आरोप, कहा- बीजेपी…

मंत्री गोविंद सिंह द्वारा दाखिल की गई याचिका में 16 विधायको का इस्तीफा लेकर बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह का पहुंचना और बीजेपी नेता द्वारा कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे को विधानसभा अध्यक्ष को देना बताया गया है। इस आधार पर मंत्री ने बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया है।

Read More News: नोएडा में 2 मरीजों में कोरोना की पुष्टि, उत्तर प्रदेश में बढ़कर 15 …

बता दें कि आज ही बेंगालुरु में ठहरे 16 विधायकों ने मुख्यमंत्री कमनाथ के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की। सभी ने प्रेस वार्ता में खुलकर अपनी बातें रखी। कमलनाथ पर उपेक्षा के आरोप लगने के बाद भोपाल में मौजूद कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों ने एक-एक कर अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसमें ये दावा किया गया कि सभी 16 विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ है।

Read More News: कमलनाथ सरकार ने 18 मार्च को बुलाई कैबिनेट बैठक, राज्यसभा की दूसरी स…

 
Flowers