लाइव डिबेट के दौरान सत्ताधारी पार्टी के नेता ने पत्रकार को पीटा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 Jun 2019 09:43 PM, Updated On 25 Jun 2019 09:43 PM

इस्लामाबाद: न्यूज चैनल का स्टूडियो उस वक्त डब्ल्यूडब्ल्यूई का रिंग बन गया, जब एक सत्ता धारी पार्अी के नेता ने लाइव डिबेट के दौरान एक पत्रकार की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो चैनल के कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा था और अब ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


दरअसल पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल के लाइव शो चल रहा था। पैनल में सत्ताधारी पीटीआई के मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान भी शामिल थे। डिबेट के दौरान पत्रकार इम्तियाज खान और मसरूर अली के बीच बहस होने लगी। देखते ही देखते मसरूर अली अपनी सीट से उठ खड़े हुए और इम्तियाज खान को धक्का देकर उन्हें फर्श पर गिरा दिया। इसके बाद नेता ने पत्रकार को पीटना शुरू कर दिया। शो में मौजूद अन्य लोग और चैनल के कार्यकर्ताओं ने दोनों को अलग किया।

Read More: कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह बोले- मोहम्मद गजनवी ने देश को लूटने में थोड़ी कसर छोड़ दी थी, लेकिन भाजपाई उनके ग्रेंड फादर निकले

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने डिबेट शो के दौरान हुई इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि क्या यही नया पाकिस्तान है? पीटीआई के मसरूर अली सियाल ने कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान पर लाइव न्यूज शो के दौरान हमला कर दिया।

Web Title : political leader beaten journalist while live debate

जरूर देखिये