लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी, भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी | Political stirring on Lok Sabha elections,BJP and Congress continue to face allegations

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी, भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी, भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 16, 2019/2:46 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। इसके साथ ही भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है। आज दोनों ही दलों ने एक दूसरे के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की है। भोपाल में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी बीएल कांताराव से मुलाकात की है।

ये भी पढ़ें:बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज होंगे शामिल

बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने एक वीडियो क्लिप सौंप कर मुख्यमंत्री कमलनाथ की शिकायत की, कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि सीएम कमलनाथ मंत्रालय और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि ‘सीएम कमलनाथ मंत्रालय में बैठकर उद्योगपतियों से चंदा वसूल रहे हैं साथ ही मंत्रालय में ही लोगों को कांग्रेस की सदस्यता दिला रहे हैं’। बीजेपी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मंत्रालय के आवक जावक रजिस्टर और CCTV फुटेज जब्त कर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें:दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

और इधर कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल भी चुनाव आयोग पहुंचा और बीजेपी नेताओं के आपत्तिजनक और विवादस्पद बयानों को लेकर शिकायत की है कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने ‘गुना की एक रैली में कांग्रेसियों को भूखा कहा था’। वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने वल्लभ भवन में काम कर रहे कर्मचारियों की तुलना सांप और बिच्छू से की जो बेहद शर्मनाक है। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इस तहत के बयानों पर संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की है।