शासकीय कार्य में बाधा डाली, पूर्व विधायक गिरफ्तार

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 13 Oct 2018 02:35 PM, Updated On 13 Oct 2018 02:35 PM

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे ही राजनीतिक ड्रामे शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से पूर्व विधायक प्रदुमन सिंह तोमर अपने लाव लश्कर के साथ आरपीएफ थाने में गिरफ्तारी देने पहुंचे।

प्रद्युमन सिंह तोमर के खिलाफ आरपीएफ थाने में रेलवे एक्ट का उल्लंघन करने का मामला अलग-अलग धाराओं में थे। जिसको लेकर बीते 1 महीने पहले भी प्रदुमन सिंह तोमर ने एक बड़ा प्रदर्शन कर गिरफ्तारी देने की कोशिश की थी। लेकिन इस दौरान उपद्रव की स्थिति पैदा हो गयी थी। समें पुलिस ने 200 से ज्यादा कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया था। तब प्रद्युमन सिंह तोमर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। लेकिन अब प्रद्युमन सिंह तोमर खुद आरपीएफ थाने पहुंचे जहां उन्होंने 5 महीने पहले पानी की समस्या को किए गए आंदोलन को लेकर मामला दर्ज किया गया था। उस पर अपनी गिरफ्तारी दी है।

यह भी पढ़ें : बिलासपुर में गरजी मायावती, कहा- 15 साल में भाजपा ने कोई विकास नहीं किया

प्रदुमन तोमर का कहना है उन्होंने जनता की समस्याओं को लेकर आंदोलन किया था। उस पर आरपीएफ थाना पुलिस ने उनके ऊपर मामला दर्ज कर लिया था। साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कार्रवाई भी कर रही थी। इसीलिए वे खुद आरपीएफ थाने में गिरफ्तारी देने आए हुए है। वही आरपीएफ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तारी करके जमानत पर भी रिहा कर दिया है।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Politics :

जरूर देखिये