अधिकारी-कर्मचारियों के बाद पुलिस डॉग्स के तबादले को लेकर गरमाई राजनीति, भाजपा ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण | Politics regarding the transfers of police dogs

अधिकारी-कर्मचारियों के बाद पुलिस डॉग्स के तबादले को लेकर गरमाई राजनीति, भाजपा ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

अधिकारी-कर्मचारियों के बाद पुलिस डॉग्स के तबादले को लेकर गरमाई राजनीति, भाजपा ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 13, 2019/9:11 am IST

भोपाल। कमलनाथ सरकार में लगातार हो रहे अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादलों के बीच, पुलिस डॉग्स के भी तबादलों पर राजनीति गरमा गई है। गृह विभाग द्वारा 46 पुलिस डॉग्स और उनके होल्डर्स के तबादले किए जाने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने तंज कसा है। जबलपुर में मीडिया से चर्चा में राकेश सिंह ने पुलिस डॉग्स के तबादलों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

पढ़ें- धोनी को भाजपा में लाने का प्रयास जारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने किया दावा, धो…

राकेश सिंह ने सरकार से पूछा है कि आखिर पुलिस डॉग्स से उनकी ऐसी कौन सी अपेक्षाएं पूरी नहीं हो रही थीं कि उनके तबादले पांच-पांच सौ किलोमीटर दूर कर दिए गए। राकेश सिंह ने आरोप लगाया कि सरकार का ध्यान प्रदेश के विकास पर नहीं है जबकि वो सिर्फ और सिर्फ तबादला उद्योग में लगी है और अब पुलिस डॉग्स भी तबादलों के दायरे में आ गए।

पढ़ें- कवासी लखमा का बयान, कांग्रेस के मंत्रियों के लिए पं…

इधर राकेश सिंह के इस बयान पर प्रदेश के वित्तमंत्री तरुण भनोत ने पलटवार किया है। तरुण ने अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादलों के साथ पुलिस डॉग्स के भी तबादलों को प्रशासनिक प्रक्रिया बताया और कहा कि डॉग्स के तबादलों पर सवाल उठाने वाले राकेश सिंह के बयान से उनकी बौद्धिक क्षमता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

पढ़ें- ब्लूरानी जैसे लोगों को ही कहा जाता है ‘धरती का ..

तरुण ने कहा कि अगर राकेश सिंह इस तरह की संकीर्ण मानसिकता से राजनीति करेंगे तो फिर भगवान ही उसका भला कर सकता है। दो कदम आगे बढ़कर तरुण भनोत ने कहा कि भाजपा के कई नेताओं ने खुद अपने रिश्तेदारों के तबादलों के लिए उनसे संपर्क किया था। तरुण ने भाजपा से पूछा है कि अगर वो ज़रुरत के हिसाब से प्रदेश में हो रहे तबादलों को उद्योग मानती है तो इस उद्योग में भाजपा की भी हिस्सेदारी है।

फेसबुक फ्रैंड को अपार्टमेंट बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wEVxai3xOnU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers