असम के बोडो नेताओं को बस्तर शिफ्ट किए जाने पर शुरू हुई सियासत, केदार कश्यप ने सरकार पर साधा निशाना | Politics started on shifting of Bastar to Assam's Bodo leaders, Kedar Kashyap targeted the government

असम के बोडो नेताओं को बस्तर शिफ्ट किए जाने पर शुरू हुई सियासत, केदार कश्यप ने सरकार पर साधा निशाना

असम के बोडो नेताओं को बस्तर शिफ्ट किए जाने पर शुरू हुई सियासत, केदार कश्यप ने सरकार पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : April 15, 2021/3:44 am IST

रायपुर: असम में मतदान का दौर खत्म हो गया है और यहां कांग्रेस गठबंधन के सहयोगी बोडो पीपल्स फ्रंट के एक प्रत्याशी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद से कांग्रेस के रणनीतिकार अलर्ट हो गए हैं। नतीजा यह कि विशेष विमान से बोडो क्षेत्र के कई नेता बस्तर शिफ्ट किए गए हैं।

Read More: कोरोना संक्रमितों के लिए अनूठी पहल, होम आइसोलेशन में रह रहे 35 से अधिक परिवारों को पहुंचा रहे खाना

ऐसे समय जब चित्रकूट रिसोर्ट पर्यटकों के लिए बंद है, वहां इन नेताओं के ठहरने का इंतजाम किया गया है। रिसोर्ट पॉलिटिक्स चुनाव के समय खास मायने रखती है। ऐसे में बस्तर में जब धारा 144 लागू है और पर्यटन केंद्र बंद है ऐसे में नेताओं की सैर सपाटे पर सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष को भी इस बहाने कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिल गया है।

Read More: CG Lockdown: किसानों पर लॉकडाउन की मार, खेतों में ही खराब हो रहे फल, सब्जी

जानकारी के मुताबिक रिसोर्ट में करीब आसाम से लाए गए 30 से अधिक नेता है सुरक्षा के इंतजाम भी यहां किए गए हैं। मीडिया ने भी इस मामले में जब कांग्रेस नेताओं से संपर्क साधने की कोशिश की तो उन्होंने कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई।

Read More: ‘आगरा की मस्जिद के नीचे दबी हैं मथुरा के श्री कृष्ण मंदिर की मूर्तियां’, कोर्ट में याचिका दायर कर किया दावा

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस नेता को बस्तर शिफ्ट किए जाने को लेकर कहा है कि सरकार को बस्तर में कोरोना संक्रमण की नहीं, बल्कि असम नेताओं के आवभगत की चिंता है। जब लॉकडाउन है तो चित्रकूट में पर्यटन क्यों।

Read More: शहर में आज से 7 दिन का कोरोना कर्फ्यू, सब्जी मंडी सहित इन सेवाओं को मिलेगी छूट, जानिए