सोशल मीडिया में ट्रोल हो गईं पूजा बेदी, लॉकडाउन में मंगेतर के साथ गईं थीं गोवा, क्वारंटाइन सेंटर का वीडियो किया शेयर | Pooja Bedi trolled in social media, went to Goa with fiance in lockdown

सोशल मीडिया में ट्रोल हो गईं पूजा बेदी, लॉकडाउन में मंगेतर के साथ गईं थीं गोवा, क्वारंटाइन सेंटर का वीडियो किया शेयर

सोशल मीडिया में ट्रोल हो गईं पूजा बेदी, लॉकडाउन में मंगेतर के साथ गईं थीं गोवा, क्वारंटाइन सेंटर का वीडियो किया शेयर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:52 pm IST

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी का गोवा जाना और वहां के बारे में पोस्ट करना लोगों को नहीं भा रहा है और वो काफी ट्रोल की जा रही हैं। दरअसल पूजा बेदी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने क्वारंटाइन सेंटर की गंदगी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

 

पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर, यहां फिल्मों में नहीं शूट किए जाएंगे लव सीन

पूजा बेदी कानूनी प्रक्रिया के तहत आदेश लेकर मंगेतर के साथ गोवा गई थीं। इसके बाद सफर के वो एक दिन के लिए क्वारंटाइन सेंटर में चली गई थीं।

पढ़ें- टीम इंडिया के ‘गब्बर’ ने शेयर किया मस्त वीडियो, कैप्शन – डांस की अस…

पूजा बेदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे मंगेतर जो कि गोवा के रहने वाले हैं, उनके साथ मेरे गोवा जाने को लेकर काफी हंगामा हुआ, जबकि हम बुक करने के बाद ही गए थे। हम लोगों ने जाने के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया।

पढ़ें- मनीषा कोइराला ने किया नेपाल का समर्थन, नए नक्शे में भारत के 3 इलाको…

पूजा का गुस्सा क्वारंटाइन सेंटर की बदहाल स्थिति और सुविधा को लेकर था। उन्होंन वीडियो पोस्ट कर इसके बारे में लिखा है। सोशल मीडिया पर पूजा बेदी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें- पत्नी पूजा ने किया पुजारा का हेयरकट, क्लासिक बैट्समैन ने शेयर की तस…

फैंस भी उनके इस वीडियो को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें पूजा बेदी का बेड दिखाई दे रहा जो कि काफी गंदा नजर आ रहा है। इसके अलावा टीवी पर धूल जमी है, वीडियो में पूजा बेदी पूरे कमरे की हालत दिखाते हुए कहती हैं, “भले ही सारी सुविधा मत दीजिए, लेकिन कम से कम सफाई का ध्यान रखना चाहिए।

 
Flowers