वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म, युवतियां बोलीं- रसूखदारों के फार्महाउस में होती थी शूटिंग, दो आरोपी गिरफ्तार | Porn film in the name of web series, women spoke - shooting was done in the farmhouse of the bloodthirsty

वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म, युवतियां बोलीं- रसूखदारों के फार्महाउस में होती थी शूटिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म, युवतियां बोलीं- रसूखदारों के फार्महाउस में होती थी शूटिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 3, 2020/9:01 am IST

इंदौर। वेब सीरीज में रोल दिलाने के नाम पर पोर्न फिल्में शूट कर पोर्न साइट पर डालने वाले गिरोह पर पुलिस शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। वहीं इस मामले में पीड़ित युवतियां खुलकर आगे आ रही है। तीन और युवतियों ने दो अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Read More News:  सीएम की कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव, आज अस्पताल से नहीं होगी छुट्टी

बता दें कि साइबर पुलिस इस मामले में पहले दो आरोपी मिलिंद और उसके साथी अंकित चावड़ा को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में गिरोह के आरोपियों के बढ़ने की संभावना बढ़ गई है। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को आरोपी बनाया है। जिसमें अब तक दो गिरफ्त में आ चुके हैं और इनमें से दो अन्य के खिलाफ तीन और युवतियों ने इसी तरीके से वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर एडल्ट सीन शूट कर पोर्न साइट पर डाले हैं।

Read More News सावन सोमवार विशेष : रहस्यों से भरा है शंकर घाट का शिव मंदिर, मुसलमान रियाज बाबा बताते हैं आंखों देखी कहानी

पुलिस ने जब्त किए हैं दस्तावेज

मिलिंद और अंकित के गिरफ्त में आने के बाद अब युवतियां खुलकर शिकायत करने के लिए आगे आ रही है। अब तक पुलिस एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित फार्महाउस और विजय नगर में स्थित एक बंगले की भी तलाशी ले चुकी है जहां से पुलिस ने कुछ दस्तावेज जप्त किए हैं। जिससे इस तरीके के वारदात की पुष्टि हो रही है।

Read More News:  ईद पर पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे, लॉकडाउन के बावजूद 40 युवक पहुंचे थे पार्टी 

रसूखदारों के यहां फार्महाउस में होती थी शूटिंग

पीड़ित मॉडल युवती ने शहर के फोटोग्राफर और मॉडल कोआर्डिनेटर के नाम बताए हैं जो इनसे इस तरह काम कराने के लिए कांटेक्ट करते थे साइबर पुलिस मामले में सबूत जुटा रही है वही जिन रसूखदारों के यहां फार्महाउस में शूटिंग होती थी आरोपी उनके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए युवतियों पर दबाव बनाते थे, और जल्दी उन्हें वेब सीरीज में लॉन्च करने का भरोसा दिलाते थे।

Read More News:  आज रक्षाबंधन, भाई की कलाई पर बहन का स्नेह बंधन, रक्षाबंधन के लिए देखें शुभ मुहूर्त

फिलहाल पुलिस को इस गिरोह के सरगना बृजेंद्र सिंह गुर्जर की तलाश है। बृजेंद्र इंदौर की कई मॉडल्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म के बड़े बैनर्स में लॉन्च करने के नाम पर इसी तरीके से धोखा दिया है साइबर पुलिस ने उन सभी साइट्स को नोटिस भेजे हैं जिन पर एडल्ट फिल्म शूट कर पोर्न साइट्स पर डाले हैं। साइबर पुलिस ने इन सभी साइट को लीगल नोटिस दिए हैं क्योंकि पीड़ित युवतियों के अनुमति के बिना यह वीडियो साइट पर अपलोड किए गए हैं।