महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आरक्षक पर आरोप के बाद हुआ गिरफ्तार | Porn video of female policeman viral on social media, arrested after accusation of constable

महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आरक्षक पर आरोप के बाद हुआ गिरफ्तार

महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आरक्षक पर आरोप के बाद हुआ गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 28, 2020/1:58 pm IST

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में एक महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस मामले की पुलिस से की गई शिकायत में महिला थाने में तैनात एक आरक्षक के खिलाफ षड्यंत्र के तहत इस अश्लील वीडियो को वायरल करने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें:3 IAS के विभागों में फेरबदल, एक अधिकारी को प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने महिला थाने दक्षिण में तैनात आरोपी सिपाही सुमित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सिपाही पर यह गंभीर आरोप है कि उसने EHC महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो, जो एक केस में लगी थी और पुलिस के मालखाने में सुरक्षित रखी गई थी, उसको योजनबद्ध तरीके से फर्जी आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित बहादुर बेटियां…

हालांकि आरोपी सिपाही के पास यह अश्लील वीडियो कहां से आया और क्यों उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया या व्हाट्सएप पर वायरल किया इसको लेकर गुरुग्राम पुलिस तफ्तीश में जुटी है। वहीं एसीपी क्राइम ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले लोगों को हिदायत जारी करते हुए कहा कि यह अति संवेदनशील मामला है और गंभीर अपराध भी है। पुलिस वायरल करने वाले ग्रुपों पर भी नजर रख रही है।

ये भी पढ़ें:एक घर में तीन शव मिलने से फैली सनसनी, माता पिता और …