सामने आया CM केजरीवाल के लापता होने का पोस्टर, लिखा- क्या आपने दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष को देखा है? | Poster of CM Kejriwal missing surfaced, BJP Protest against AAP

सामने आया CM केजरीवाल के लापता होने का पोस्टर, लिखा- क्या आपने दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष को देखा है?

सामने आया CM केजरीवाल के लापता होने का पोस्टर, लिखा- क्या आपने दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष को देखा है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 19, 2019/6:44 am IST

​नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लापता होने का पोस्टर बीजेपी ने जारी किया है। जिसमें लिखा है कि ‘क्या आपने दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को देखा है?। इस पोस्टर को लेकर आज बीजेपी नेता सतीश उपाध्याय की अगुवाई में सड़कों पर पोस्टर पढ़कर विरोध जताया।

Read More News:पुलिस विभाग में बंपर तबादला, बदले गए 40 एसआई और एएसआई और 12 आरक्षक.. देखिए सूची

दरअसल यह विरोध प्रदर्शन पानी की शुद्धता की रैंकिंग की रिपोर्ट आने के बाद बीजेपी के नेता कर रहे हैं। बता दें ​कि हाल ही में नल जल की गुणवत्ता पर भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा देश के 21 शहरों की रैंकिंग जारी की। जिसमें दिल्ली सबसे नीचे पायदान पर है। प्रदूषण के बाद अब खराब पानी को लेकर बीजेपी केजरीवाल सरकार के खिलाफ आक्रामक हो गई है। वहीं, पोस्टर के जरिए विरोध प्रदर्शन कर रही है।

Read More News:सफाई व्यवस्था का जायजा लेने कलेक्टर ने किया शहर का निरीक्षण, कहा- ह…

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के लापता होने का पोस्टर विपक्षी पार्टी ने जारी किया था। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर बुलाई गई बैठक में शामिल नहीं होने पर यह पोस्टर जारी कर विरोध जताया था।

Read More News:राइट-टू-वाटर के तहत नदियों का पानी होगा महंगा, खेती के लिए पानी के …

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/kN485442cCs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers