कोरोना वायरस पर भ्रामक पोस्ट करना पड़ा मंहगा, जनपद सीईओ को कलेक्टर ने किया निलंबित | Posting misleading on Corona virus was expensive, Collector suspended district CEO

कोरोना वायरस पर भ्रामक पोस्ट करना पड़ा मंहगा, जनपद सीईओ को कलेक्टर ने किया निलंबित

कोरोना वायरस पर भ्रामक पोस्ट करना पड़ा मंहगा, जनपद सीईओ को कलेक्टर ने किया निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 17, 2020/2:42 pm IST

कांकेर। जनपद पंचायत के सीईओ को व्हाट्सएप ग्रुप मैं कोरोना वायरस पर भ्रामक पोस्ट करना महंगा पड़ गया है। कलेक्टर के एल चौहान ने गलत जानकारी पोस्ट कर भ्रामक प्रचार करने के आरोप पर जनपद पंचायत जी एस बढई को निलंबित कर सहायक आयुक्त कार्यालय मैं अटैच कर दिया है।

ये भी पढ़ें : बीजेपी राज्यसभा प्रत्याशियों के नामांकन पर कांग्रेस की आप​​त्ति खारिज, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुमेर सिंह के फॉर्म स्वीकार

आपको बता दे कि कोरोना वायरस को लेकर राज्य सरकार के निर्देश पर के कांकेर में भी प्रशासन, स्कूल कॉलेज की छुट्टी, सिनेमा हॉल, जिम सभी 31 मार्च तक बन्द किए हैं। लोगों में जागरूकता के लिए लगातर प्रशासन लगा हुआ है। ऐसे में जिम्मेदार पद पर बैढे चारामा जनपद सीईओ के द्वारा अपने मोबाइल नंबर से चारामा में कोरोना वायरस पर भ्रामक पोस्ट किए जाने की शिकायत पर तत्काल कार्यवाही करते हुए कलेक्टर के एल चौहान ने निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें : मंत्री टीएस ने छत्तीसगढ़ में कोरोना के पॉजिटिव केस …

इसके पहले भी कलेक्टर ने नरहरपुर के बीआरसी हिमन कोर्राम को भी भ्रामक जानकारी पोस्ट करने पर निलंबित किया था। बता दें कि कोरोना को लेकर प्रशासन किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही करेगी, किसी को भी ऐसा करने की इजाजत नही है।

ये भी पढ़ें : SC ने 16 विधायकों के एप्लीकेशन को किया मंजूर, सुबह …

 
Flowers