अबू धाबी में प्रभास शूट करेंगे सबसे बड़ा कार चेस सिक्वेंस

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 02 Nov 2017 04:33 PM, Updated On 02 Nov 2017 04:33 PM

अपनी आगामी त्रिभाषी फिल्म "साहो" में प्रभास जबरदस्त एक्शन का दबदबा दिखाने के लिए तैयार है  है जिसके लिए प्रभास ट्रांसफॉर्मरस और आर्मेगाडन के कोरियोग्राफर केनी बेट्स के साथ बेहतरीन स्टंट्स  करेंगे। प्रभास  इन दिनों अबू धाबी में शूट करेंगे  जो 15 से 20 दिनों में पूरा किया जाएगा।ट्रांसफॉर्मर्स, मिशन इम्पॉसिबल, रश ऑवर और आर्मेगाडन जैसी हॉलीवुड की फिल्मों पर काम कर चुके एक्शन कोरियोग्राफर केनी बेट्स इस फ़िल्म में भी अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार है फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया जा रहा है.

फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो,"प्रभास के साथ किये जा रहे इस एक्शन सीन को बड़े पैमाने पर फ़िल्माया जाएगा और इसमें बहुत सारी कारों, ट्रकों और अन्य वाहन शामिल होंगे। यह कथा का अभिन्न अंग है और कुछ समय से इसकी योजना बनाई जा रही थी।

फिल्म टीम ने बताया की साहो एक बेहतरीन और अद्भुत एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म है और अबू धाबी इन सारी महत्वपूर्ण चेस सिक्वेंस की शूटिंग के लिए एकदम सही स्थान है। शहर में मौजूद गगनचुंबी इमारते इस तरह के सीन के लिए एकदम उत्तम बैकग्राउंड है और इसी तरह का एक सीन हाल में हैदराबाद में फ़िल्माया गया था।श्रद्धा कपूर फ़िल्म में प्रमुख अभिनेत्री के किरदार में नज़र आएंगी, वही नील नितिन मुकेश विरोधी पक्ष के किरदार में और जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और तिनू आनंद आदि कलाकारों की लंबी सूची में शामिल है। अगस्त के महीने में हैदराबाद में इस उच्च एक्शन ड्रामा की शुरुवात की गई थी.

Web Title : Prabhas will shoot the biggest car Chase sequence in Abu Dhabi

जरूर देखिये