अश्लील चैटिंग के बाद अब प्रदीप जोशी पर युवक की हत्या का आरोप, कांग्रेस प्रदेश सचिव ने लगाए कई गंभीर आरोप

Reported By: Deepak Yadav, Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 09 Jul 2019 11:21 AM, Updated On 09 Jul 2019 11:21 AM

इंदौर। उज्जैन भाजपा संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी के मामले में कांग्रेस ने प्रदीप जोशी पर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया है, कि प्रदीप जोशी का जिस युवक के साथ अश्लील चैटिंग का मैसेज वायरल हुआ है। उस युवक की हत्या कर दी गई है। यादव के मुताबिक प्रदीप जोशी के इस युवक के साथ अवैध संबंध थे।

read more : नक्सल सहयोगी दंपति एटीएस के हत्थे चढ़ा, भोपाल के शाहपुरा में ​पहचान छिपाकर रह रहे थे आरोपी

राकेश यादव के अनुसार प्रदीप जोशी से वह युवक परेशान हो चुका था, वो इस चैट के जरिेए प्रदीप जोशी की करतूतों का खुलासा करने वाला था। लेकिन उसके पहले ही प्रदीप जोशी ने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौसम मेहता के साथ मिलकर पीड़ित युवक को गायब करवा दिया और उसकी हत्या भी करवा दी गई है। और इसके बाद युवक के दोस्तों ने इस चैट और वीडियों को वायरल किया है। युवक पिछले 20 दिनों से लापता है उसके परिवार की भी जानकारी नहीं है।

read more : सुकमा में पुलिस—नक्सली मुठभेड़, महिला नक्सली ढ़ेर, शव सहित हथियार बरामद

उन्होने कहा ​कि इस मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा गया है और प्रदीप जोशी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई है। उन्होने मांग की है कि भाजपा के संगठन मंत्री ने युवक को गायब नहीं किया है, तो जनता के सामने लाए। आप को बता दे दी संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी ने खुद का अश्लील चैट और वीडियों वायरल होने के बाद भाजपा से इस्तीफा दे दिया है।

 

Web Title : Pradeep Joshi is now accused of murdering a young man after obscene chatting-Congress Secretary