प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता का बीजेपी पर तंज- इतनी जल्दी यू टर्न कैसे, असल में यह गुटबाजी है | Pradesh Congress spokesman taunt on BJP

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता का बीजेपी पर तंज- इतनी जल्दी यू टर्न कैसे, असल में यह गुटबाजी है

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता का बीजेपी पर तंज- इतनी जल्दी यू टर्न कैसे, असल में यह गुटबाजी है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 22, 2019/8:55 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चर्तुवेदी ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने  कहा कि मैंने सुबह ही यह ट्वीट किया था कि असल में यह मप्र भाजपा की गुटबाजी है। जो शिवराज सिंह चौहान और गोपाल भार्गव के बीच जम के मची है।

चतुर्वेदी ने कहा कि भार्गवजी फ्लोर टेस्ट पक्ष में, जबकि शिवराजजी फ्लोर टेस्ट के खिलाफ हैं। दोनों नेताओं में सिर्फ मीडिया में आने की होड़ है। बता दें कि इससे पहले चतुर्वेदी ने एक समाचार की कतरन शेयर करते हुए ट्वीट में कहा था कि #मध्यप्रदेश  #विधानसभा में फ्लोर टेस्ट की मांग करने वाले #भाजपा के @bhargav_gopal जी का फ्लोर ही खिसक गया।

यह भी पढ़ें :  नतीजे के बाद भी करना होगा आचार संहिता का पालन, पुलिस प्रशासन सुरक्षा को लेकर कर रही कड़े इंतजाम 

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि खिसियाकर कर पूरी पार्टी कह रही है कि फ्लोरटेस्ट की मांग ही नहीं की। इतनी जल्दी कैसे यू टर्न ले लेते हो आप लोग। कुछ लाज शर्म नहीं लगती झूठ बोलने में। गुटबाजी है। बता दें लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के बाद मप्र के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल को पत्र लिखकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की थी।

 
Flowers