प्रमोद दुबे ने शहर के 2 वार्डों में किया काढ़ा और फेस शिल्ड का वितरण, रोजाना जारी रहेगा अभियान | Pramod Dubey distributes decoction and face shield in 2 wards of the city

प्रमोद दुबे ने शहर के 2 वार्डों में किया काढ़ा और फेस शिल्ड का वितरण, रोजाना जारी रहेगा अभियान

प्रमोद दुबे ने शहर के 2 वार्डों में किया काढ़ा और फेस शिल्ड का वितरण, रोजाना जारी रहेगा अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 15, 2020/9:56 am IST

रायपुर। नगर निगम अध्यक्ष प्रमोद दुबे के नेतृत्व में भगवती चरण शुक्ल वार्ड में आज निशुल्क काढ़ा का वितरण किया गया। करीब साढ़े आठ सौ लोगों को काढ़ा वितरीत किया गया l मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लगातार कोविड मरीजों के इम्यूनिटी पावर बढ़ाने हेतु काढ़ा वितरण जगह जगह किए जाने की मंशा जाहिर की थी।

पढ़ें- विष्णुदेव साय ने की बालाघाट एनकाउंटर की उच्चस्तरीय जांच की मांग, उधर कार्यसमिति में नए चेहरों को …

इसी के मद्देनजर आज कटोरा तालाब में वार्ड के नागरिकों एवं आम लोगों को काढ़ा वितरण एवं कोरोना से बचाव हेतु फेस शिल्ड वितरित की गई। कैलाश चंद नानी, तेज कुमार बजाज, डॉक्टर जी डी सुंदरानी, किशनचंद नानी बाकर अब्बास के सहयोग से वार्ड के सभी नागरिकों को प्रतिदिन कटोरा तालाब नेताजी होटल के पास काढ़ा वितरित किया जाएगा।

पढ़ें- इस जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों में 17 से 23 सितंबर तक कंप्लीट लॉक…

प्रमोद दुबे ने बताया कि महापौर एजाज ढेबर के साथ अन्य वार्डों में भी लगातार काढ़ा वितरण किए जाने हेतु सामाजिक संस्थाओं से संपर्क किया गया है। प्रमोद दुबे एवं महापौर एजाज ढेबर ने लोगों से अपील की है कि बहुत जरूरी कोई काम हो तभी घर से बाहर निकले। किसी स्थान पर अगर सामान लेने जाएं तो स्वयं होकर फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें एवं किसी भी स्थिति में मास्क ना उतारे ।

पढ़ें- कोरोना मरीजों के लिए आपातकालीन सेवाएं, होमआइसोलेशन, एंबुलेंस व्यवस्…

रास्ते में अगर कोई बिना मास्क के दिखे तो उसे जरूर टोके, प्रमोद दुबे ने कहा है कि नगर निगम की ओर से भूपेश बघेल जी के द्वारा कोरोना से पीड़ित परिवार या उनके घरों में 7 दिन की दवाई शासन की ओर से मुहैया कराई जा रही है जिसे लगातार लोगों के घर में पहुंचाने का काम नगर निगम के कर्मचारी कर रहे हैं। प्रमोद दुबे ने यह भी कहा है कि अन्य प्रकार के उपाय व्हाट्सएप देख कर ना करें डॉक्टर से सलाह लेकर ही किसी भी दवाई का सेवन करें।

 
Flowers