प्रशांत किशोर की बड़ी चुनौती, पश्चिम बंगाल में BJP दहाई सीटें भी जीत गई तो छोड़ दूंगा ट्विटर, सुरक्षित रख लें ये बात.. | Prashant Kishore's big challenge, if BJP wins ten seats in West Bengal, I will leave Twitter

प्रशांत किशोर की बड़ी चुनौती, पश्चिम बंगाल में BJP दहाई सीटें भी जीत गई तो छोड़ दूंगा ट्विटर, सुरक्षित रख लें ये बात..

प्रशांत किशोर की बड़ी चुनौती, पश्चिम बंगाल में BJP दहाई सीटें भी जीत गई तो छोड़ दूंगा ट्विटर, सुरक्षित रख लें ये बात..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 21, 2020/8:21 am IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है। वहीं चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही सियासी माहौल गरमाया हुआ है। बीजेपी के दिग्गज नेता बंगाल फतह की रणनीति बनाने में जुट गए हैं। दूसरी ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी फिर से सत्ता पर काबिज होने के लिए चोटी का जोर लगा रही है।

Read More News: ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन बरपा रहा कहर, उड़ानों पर रोक लगाई, लागू किया सख्त लाॅकडाउन

इस बीच ममता बनर्जी के राजनीति सलाहकार प्रशांत किशोर का ट्वीट के जरिए बड़ा बयान सामने आया है। प्रशांत किशोर ने चुनौती दी है कि अगर पश्चिम बंगाल में बीजेपी दहाई का भी आंकड़ा पार करती है तो वह हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ देंगे। प्रशांत किशोर का ये चुनौती भरा ट्वीट पंश्चिम बंगाल की राजनीति में आग में घी डालने का काम किया है।

Read More News:ममता बनर्जी ने सीएम बघेल का जताया आभार, मुख्यमंत्री ने भी रिट्वीट कर ही ये बड़ी बात.

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा, बीजेपी के समर्थन में मीडिया का एक वर्ग जोरोशोरों से माहौल बनाने में लगा हुआ है। इससे साफ जाहिर होता है कि बीजेपी राज्य में दहाई आंकड़े के लिए भी संघर्ष कर रही हैं। अगर पार्टी पश्चिम बंगाल में बेहतर प्रदर्शन करती है तो ट्विटर छोड़ दूंगा, कृपया मेरे इस ट्वीट को अभी से सुरक्षित रख लें।

Read More News: कांग्रेस इस बार अकेले 227 सीटों पर लड़ेगी BMC चुनाव! शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को देगी टक्कर

अगले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी और सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के बीच बयानबाजी और आरोपों का सिलसिला बढ़ गया है। एक तरफ जहां बीजेपी ने अभी से अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल का दौरा किया। इस दौरान टीएमसी के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए। दूसरी ओर टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी भी लगातार भाजपा को नीचे दिखाने के लिए लगातार बयानबाजी कर रही है।

Read More News: एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की खुदकुशी की कोशिश, दो बच्चों की मौत, महिला की हालत नाजुक

 
Flowers