प्रवीण तोगड़िया ने कहा- बीजेपी पार्टी की जगह एक व्यक्ति की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई | Praveen Togadia said: BJP replaces party as a private limited company

प्रवीण तोगड़िया ने कहा- बीजेपी पार्टी की जगह एक व्यक्ति की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई

प्रवीण तोगड़िया ने कहा- बीजेपी पार्टी की जगह एक व्यक्ति की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 16, 2019/11:41 am IST

इंदौर। विश्व हिंदू परिषद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया गुरुवार को इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए निष्पक्ष काम नहीं करने की बात कही है। वहीं बीजेपी और पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा है। तोगड़िया ने कहा कि अब कांग्रेस मंदिर जाने लगी है, वहीं पीएम मोदी मस्जिद जा रहे हैं। तोगड़िया की पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल पानी की टंकी चुनाव चिन्ह पर देश भर में 80 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने लोगों को धोखा दिया है।

ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी का EC पर हमला, कहा- बीजेपी का भाई है चुनाव आयोग

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या के नजदीक जाकर भी वह अयोध्या नहीं गए। बंगाल में जय श्रीराम बोलते है, लेकिन अयोध्या गए हमारी पार्टी के लोगों का खाना फिंकवा दिया। उन्होंने कहा कि, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जेल में थी तो कोई उनसे मिलने नहीं गया, लेकिन चुनाव जीतने के लिए साध्वी प्रज्ञा को टिकट दे दिया। तोगड़िया ने कहा कि पीएम मोदी नोटबंदी और जीएसटी के नाम पर वोट क्यों नहीं मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बंगाल हिंसा को कांग्रेस ने बताया संविधान के खिलाफ, ममता को मिला माया का 

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि पीएम मोदी का राम, हिंदुत्व, धारा 370 पाकिस्तान सब चुनावी जुमले है। तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस की स्थिति देखकर उन्होंने तय किया कि हम देश को तीसरा विकल्प देंगे। पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान के 2 टुकड़े करने के बाद तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी ने सेना के नाम पर वोट नहीं मांगे थे। लेकिन अब ये कुछ नहीं करके भी सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा के बयान पर दिग्विजय का पलटवार, कहा- गोडसे हत्यारा था, उसे महामंडित करना राष्ट्रीयता 

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम मोदी ने राम, धारा 370, हिन्दू, सुमित्रा महाजन और आडवाणी सभी को छोड़ दिया है। इसके साथ ही कहा कि, बीजेपी अब कार्यकर्ताओं की पार्टी नहीं बल्कि एक व्यक्ति की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बनाया, लेकिन कांग्रेस युक्त भारत बना दिया है।

 
Flowers