ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, इसबार विश्वकप जीतेगी ये टीम | Predicting Australia's former cricketer Ricky Ponting, this time the World Cup will win

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, इसबार विश्वकप जीतेगी ये टीम

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, इसबार विश्वकप जीतेगी ये टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 8, 2019/4:49 am IST

मैनचेस्टर। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ​​​क्रिकेटर और सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि विश्वकप 2019 में इंग्लैंड विश्व चैम्यियन बनेगा। उन्होंने यह भविष्यवाणी तब की है, जबकि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला 11 जुलाई को होना है।

ये भी पढ़ें —मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले 48 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
पोंटिंग ने कहा कि मेरे हिसाब से इंग्लैंड 2019 के विश्व कप का चैम्पियन है। उन्होंने कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल होता है तो मैं इंग्लैंड की ताकतवर टीम को चैम्पियन मानूंगा क्योंकि इस टीम में काफी गहराई है।
ये भी पढ़ें —राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने बिंदेश्वरी देवी के निधन पर व्यक्त की संवेदना, सीएम 

पोंटिंग ने स्वीकार किया कि विश्व कप के आखिरी लीग मैच में दक्षिण अफ्रीका से हारने वाली और चोटों से जूझ रही उनकी टीम मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रही है लेकिन उन्होंने कहा कि खिलाड़ी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का तरीका ढूंढ सकते हैं।
ये भी पढ़ें —महिला एवं बाल विकास मंत्री ने किया गांव का निरीक्षण, सुरवाइजर को सस्पेंड करने 

ऑस्ट्रेलिया ग्रुप चरण के आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका से हार गया था। इसके अलावा उस्मान ख्वाजा और मार्कस स्टोयनिस चोटिल हो गए, जिससे मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को इन दोनों के कवर के तौर पर विश्व कप टीम में शामिल किया गया। शॉन मार्श चोटिल होने के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/C3Rx31dMIp8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>